एक ही परिवार के 3 लोग सहित 4 का अपहरण, अपराधियों ने 10 लाख मांगी फिरौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2068152

एक ही परिवार के 3 लोग सहित 4 का अपहरण, अपराधियों ने 10 लाख मांगी फिरौती

Bihar Police: जमुई में एक ही परिवार के तीन कारोबारियों का अपहरण का मामला सामने आया है. इसमें दो सगे भाई हैं और एक उनका भांजा है. तीनों गुरुवार रात 9 बजे अपनी किराना दुकान बंद कर घर लौट रहे थे.

एक ही परिवार के 3 लोग सहित 4 का अपहरण, अपराधियों ने 10 लाख मांगी फिरौती

जमुई:Bihar Police: जमुई में एक ही परिवार के तीन कारोबारियों का अपहरण का मामला सामने आया है. इसमें दो सगे भाई हैं और एक उनका भांजा है. तीनों गुरुवार रात 9 बजे अपनी किराना दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. दुकान में ताला लगाया ही था कि करीब 6 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और गन पॉइंट पर तीनों को अगवा कर लिया. अपहरण के दो घंटे के बाद रात करीब 11 बजे अपराधियों ने परिजनों को फिरौती के लिए फोन किया. फिरौती के रूप में 10 लाख रुपए की मांग की गई है.

वहीं घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के लडुंबा चौक के पास की है. यहां से तीनों का घर 1 किमी की दूरी पर है. अपहृत कारोबारियों की पहचान कर्रा गांव निवासी सुखदेव साह के बेटे सतनदेव, सुजीत कुमार और भांजा विकास कुमार के रूप में हुई है. इनमें सतनदेव और सुजीत सगे भाई हैं. सतनदेव मोहनपुर पंचायत से वार्ड सदस्य भी हैं. वहीं जिले की दूसरी घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र की है जहां से नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के सोखोदेवरा गांव निवासी राजकुमार सिंह के पुत्र नवीन कुमार सिंह के रूप में हुई है. जहां नवीन सिंह के द्वारा सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज में एसबीआई का सीएसपी संचालक बताया जाता है जो कि कल यानी बृहस्पतिवार को मिर्जागंज से सिकंदरा एसबीआई मुख्य ब्रांच पैसा निकासी करने के लिए आया था. जहां से गायब हो गया, वहीं सिकंदरा बाजार से ही बंधन बैंक के पास से युवक नवीन का बाइक और हेलमेट बरामद किया गया है. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.  हालांकि परिवार के लोग और पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. अपहरण किसने किया अब तक इसका पता नहीं चल सका है. वहीं दोनों मामले को लेकर जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन का कहना है कि घटना की सूचना मिली है हम लोगों के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस कार्यालय के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दोनों मामले को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है. वही सिकंदरा में अपहरण मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसका बहुत जल्द ही खुलासा किया जाएगा. मामला अति संवेदनशील होने के कारण पुलिस के द्वारा एक-एक कदम फूंक फूंक कर रखा जा रहा है. जल्द ही सभी व्यवसायियों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कर लिया जाएगा.  घटना को लेकर लक्ष्मीपुर थाना में जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन लगातार कैंप किए हुए हैं.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bihar News:रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा,ग्रामीणों ने पकड़कर करवाई शादी

Trending news