भागलपुर में बंदूक की नोक पर घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, जेवरात और 50 हजार रुपये लूट फरार हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262284

भागलपुर में बंदूक की नोक पर घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, जेवरात और 50 हजार रुपये लूट फरार हुए बदमाश

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर हजरतगंज बाड़ा गली नंबर-3 निवासी हार्डवेयर व्यवसायी कैलाश मंडल अपने पूरे परिवार के साथ घर में सोया हुआ था. करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश घर में घुसकर करीब सोने के जेवरात,50 हजार रुपये समेत घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को लेकर फरार हो गए. 

भागलपुर में बंदूक की नोक पर घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, जेवरात और 50 हजार रुपये लूट फरार हुए बदमाश

भागलपुरः कासिम बाजार थाना क्षेत्र के कमससपुर हजरतगंज बाड़ा गली नंबर-तीन निवासी हार्डवेयर व्यवसायी कैलाश मंडल के घर शनिवार रात आदा दर्जन से अधिक संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. लूट के बाद बदमाश सोने के जेवरात,50 हजार रुपये समेत घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को लेकर फरार हो गए. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बदमाशों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

घटना का क्या है पूरा मामला
कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर हजरतगंज बाड़ा गली नंबर-3 निवासी हार्डवेयर व्यवसायी कैलाश मंडल अपने पूरे परिवार के साथ घर में सोया हुआ था. लगभग तीन बजे सुबह उसके कमरे को किसी ने खटखटाया. पत्नी सुमन देवी को लगा बाहर सो रहा उसका भतीजा संतोष किसी काम से दरवाजा खटखटा रहा होगा और उसने दरवाजा खोल दिया. दरवाजा खुलते ही आठ से दस की संख्या में नकाबपोश अपराधी घर में घुस गए. जिसमें एक ने सुमन को गन प्वाइंट पर ले लिया और पलंग पर बैठा दिया. जबकि पति पहले से बीमारी की हालत में पलंग पर लेटा हुआ था. बदमाशों ने महिला से अलमारी की चाबी मांगी. जब चाबी खोजने में विलंब हुआ तो अलमारी का लॉक तोड़ दिया. जिसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखा 50 हजार रुपये नगद लूटने के अलावा किचन में रखे सोने-चांदी का जेबरात लूट लिया. जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये थी.

लूट के बाद आधे घंटे तक घर में रुके रहे बदमाश
हार्डवयर व्यवसायी की पत्नी सुमन कुमारी ने बताया कि लूट करने के बाद आधे घंटे तक बदमाश घर में रुके रहे और घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं जब बदमाश जाने लगे तो घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ कर साथ ले गए. क्योंकि बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो चुकी थी.

घटना पर कहते है पुलिस अधिकारी
थाना अध्यक्ष धरवेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज कर ली है. शिकायत के आधार पर बदमाशों को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- ICSE 10th result 2022: बिहार की नेहा आईसीएसई की बनी स्टेट टॉपर, अर्जित किए 99.60% मार्क्स

Trending news