Bihar News: बिहार में हुआ भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर की आंख लगने से पलटी गाड़ी, 15 कांवरिये हुए घायल
Advertisement

Bihar News: बिहार में हुआ भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर की आंख लगने से पलटी गाड़ी, 15 कांवरिये हुए घायल

बिहार के जमुई में कांवरियों से भरी पिकअप वाहन सड़क किनारे पलट गई. जिससे पिकअप में सवार सभी 15 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

(फाइल फोटो)

Jamui: बिहार के जमुई में कांवरियों से भरी पिकअप वाहन सड़क किनारे पलट गई. जिससे पिकअप में सवार सभी 15 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीन कांवरियों की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया.

पिकअप वाहन पलटा
दरअसल, सभी कांवरियां बाबाधाम के लिए गंगा जल भरने के लिए जा रहे थे. इस दौरान सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बसैया गांव के पास पिकअप वाहन पलट गया. इसमें सभी 15 कांवरियां गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर की आंख लगने से ये हादसा हुआ है. घायल कांवरियों की पहचान रोहतास जिले के सैना गांव के निवासी प्रेमा देवी, सहदेव राम , पूर्णमासी रजवार, समुद्री देवी, आरती देवी, वकील यादव , पप्पू यादव, जय किशोर यादव, बिहारी राजवंशी, मंगली देवी, शनिचरी देवी, माला देवी, सोहराय यादव तथा सेवही गांव निवासी नथुनी सिंह और अखिलेश साह के रूप में हुई है. 

घायलों को अस्पलात में कराया भर्ती
बताया जा रहा है कि लगभग 15 से अधिक लोग पिकअप वाहन में सवार होकर रोहतास के सुल्तानगंज जा रहे थे. जहां से गंगा जल भरकर पैदल मार्ग बाबाधाम देवघर की ओर जाते. लेकिन उससे पहले ही पिकअप वाहन का बसैया गांव के समीप पलट गई. जिसमें सभी कांवरियां गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से सभी को प्राथमिक इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर तीन लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

ये भी पढ़िये: अरुणाचल प्रदेश में बिहार के तीन मजदूरों की मौत, रात में आराम करते समय गिरी चट्टान, दर्जनों घायल

Trending news