Bihar Politics: मुकेश साहनी की संकल्प यात्रा पहुंची लखीसराय, लोगों ने हाथ में गंगाजल लेकर लिया `संकल्प`
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1855734

Bihar Politics: मुकेश साहनी की संकल्प यात्रा पहुंची लखीसराय, लोगों ने हाथ में गंगाजल लेकर लिया `संकल्प`

Bihar Politics: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के क्रम में लखीसराय पहुंचे. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाथी, घोड़े एवं ढ़ोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया और वीआईपी के पक्ष में लोगों ने जमकर नारे लगाए.

Bihar Politics: मुकेश साहनी की संकल्प यात्रा पहुंची लखीसराय, लोगों ने हाथ में गंगाजल लेकर लिया `संकल्प`

लखीसराय:Bihar Politics: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के क्रम में लखीसराय पहुंचे. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाथी, घोड़े एवं ढ़ोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया और वीआईपी के पक्ष में लोगों ने जमकर नारे लगाए. इस दौरान सहनी लोगों के बेहतर भविष्य के लिए, अपने हक और अधिकार के लिए संघर्ष के लिए हाथों में गंगा जल देकर संकल्प भी करवाया. साहनी ने लोगों को संबोधित करते हुए विरोधियों को साफ संदेश दे दिया कि आज का युवा अब केवल पसीना बहाने के लिए नहीं है बल्कि अपने बच्चों के भविष्य के लिए जागरूक भी है और खून भी बहाने को तैयार है.

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने एक बार फिर कहा क जो दल निषादों को उनका हक और आरक्षण देगा हमारी पार्टी उसके साथ गठबंधन करेगी. अभी वीआईपी किसी गठबंधन के साथ नहीं, ना तो एनडीए के साथ न ही इंडिया के साथ. साहनी ने दावा किया कि वे राजनीति में किसी पद के लाभ में नहीं आए हैं. उनका लक्ष्य प्रदेश में उन गरीबों का उनका हक दिलाना है जो समाज की मुख्यधारा से नहीं जुड़ पाए. उन्होंने कहा वे केंद्र सरकार को निषाद आरक्षण देने के लिए बाध्य करेंगे.

मुकेश साहनी ने कहा कि आज पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में निषादों को आरक्षण है लेकिन बिहार, यूपी और झारखंड में निषादों को आरक्षण नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर आज आरक्षण होता तो निषाद के बच्चे भी अधिकारी होते. 'सन ऑफ मल्लाह '' के नाम से चर्चित साहनी ने कहा कि जो हमसे दोस्ती करेगा वह यूपी, झारखंड और बिहार में 60 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगा और जो हमसे दुश्मनी करेगा वह यह सीट हारेगा. उन्होंने कहा कि जब देश का संविधान एक है , एक प्रधानमंत्री है तो बिहार, यूपी और झारखंड के निषादों से धोखा क्यों.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मधेपुरा में आपसी विवाद में महादलित की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news