लखीसराय में 10 कट्ठा जमीन को लेकर पीट- पीटकर मारा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457462

लखीसराय में 10 कट्ठा जमीन को लेकर पीट- पीटकर मारा, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी और हत्या के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र का है. जहां जमीन को लेकर काफी दिनों से चले आ रहे विवाद में एक व्यक्ति की पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई.

लखीसराय में 10 कट्ठा जमीन को लेकर पीट- पीटकर मारा, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय:Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी और हत्या के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र का है. जहां जमीन को लेकर काफी दिनों से चले आ रहे विवाद में एक व्यक्ति की पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

10 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद

पूरा मामला जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के इंदुपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि मृतक सुनील सिंह एवं गुलशन उर्फ गुलो के बीच 10 कट्ठा जमीन को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर गुलशन उर्फ गुलो सहित अन्य ने मिलकर पूर्व से घात लगाकर सुनील सिंह की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे सुनील सिंह गंभीर रूप जख्मी हो गए. आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बड़हिया में भर्ती कराया. जहां से स्थिति गंभीर रहने के कारण पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान सुनील सिंह की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- खूंटी में मछली पालन बना रोजगार का आधार, पैलोल डैम में जिला प्रशासन ने लगाए केज

गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी

मृतक का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है. बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.  

इनपुट- राज किशोर

Trending news