गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देसी विदेशी शराब की बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251511

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देसी विदेशी शराब की बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

Banka: बिहार के बांका में देसी विदेशी शराब की तस्करी लगातार जारी है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देसी विदेशी शराब के साथ दो बाइक सवार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में देसी विदेशी शराब की तस्करी लगातार जारी है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देसी विदेशी शराब के साथ दो बाइक सवार तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
बांका के नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कोतवाली चौक के पास छापेमारी की. जिसमें दो बाइक सवार चार युवकों को 33 लीटर की विदेशी और देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चार युवकों में एक भागलपुर जिले के परबत्ति का निवासी है जिसकी उम्र 24 साल हैं. इसका नाम आनंद राज बताया जा रहा है. वहीं दूसरे युवक का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 30 साल है. वह भी परबत्ति का निवासी बताया जा रहा है. इसके अलावा गोराडीह थाना क्षेत्र के सतजोरी के निवासी बाकी रमेश कुमार और राहुल कुमार है. 

33 लीटर देसी विदेसी शराब बरामद
इस मामले के संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि दोनों बाइक पर सवार होकर तस्करों ने भागने की कोशिशि की. जिसके बाद उन्हें खदेड़ कर पकड़ा गया. जिसके बाद दोनों बाइक की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान बाइक के गुप्त खाने के अंदर से दो डालडा के डिब्बे से 33 लीटर विदेशी और देसी शराब बरामद की गई. चारों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उन्हें जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़िये: बकरीद के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बीच हुई नमाज अदा, लोगों ने एक दूसरे को दी बधाई

Trending news