विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश और ललन सिंह पर बोला हमला, कहा- नीतीश कुमार नकली समाजवादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337271

विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश और ललन सिंह पर बोला हमला, कहा- नीतीश कुमार नकली समाजवादी

Bihar Politics: बिहार में जब से बीजेपी और जदयू का गठबंधन टूटा है, दोनों दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी कर रहे हैं. दोनों दलों के नेता गठबंधन टूटने के लिए दूसरे दल के लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश और ललन सिंह पर बोला हमला, कहा- नीतीश कुमार नकली समाजवादी

लखीसराय:Bihar Politics: बिहार में जब से बीजेपी और जदयू का गठबंधन टूटा है, दोनों दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी कर रहे हैं. दोनों दलों के नेता गठबंधन टूटने के लिए दूसरे दल के लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इस बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जमकर पलटवार किया है. 

नीतीश नकली चाणक्य
विजय सिन्हा ने लखीसराय में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा कुछ दिन पूर्व मीडिया पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरे को उपदेश देने के पहले खुद संकल्प लें, फिर मीडिया वालों को उपदेश दें. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने हमला बोलते हुए नीतीश कुमार को नकली समाजवादी बताते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें चाणक्य की भूमिका निभाया लेकिन वे नकली चाणक्य निकले. इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर भी जमकर निशाना साधा. 

अमित शाह का सीमांचल दौरा
वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह सीमांचल दौरे पर 23 और 24 को पूर्णिया और किशनगंज के दौरे पर आ रहे. जहां से घुसपैठियों और आतंकवादियों को कड़ा संदेश देंगे. बता दें कि नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा दो दिवसीय दौरे पर अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय में हैं. जहां हलसी, रामगढ़ एवं बड़हिया प्रखंड क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार पहुंचे दिल्ली, बोले- PM बनने की इच्छा नहीं

ललन सिंह ने क्या कहा था
मुंगेर के सांसद और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बीते दिनों मीडिया पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि मीडिया और अखबार वाले आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ इसलिए है क्योंकि उन्हें अब दारू पीने के लिए नहीं मिल रहा है. ऐसे में अब वो करें भी तो क्या करें, मुख्यमंत्री अब बिहार की जनता को देखें या पत्रकारों की मौज-मस्ती पर ध्यान दें. ललन सिंह ने ये विवादित बयान लखीसराय दौरे के दौरान दिया था. 

Trending news