झारखंड में शराब पीने गया बिहार का युवक, रस्सी से बांधकर युवती ने कर दी धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780538

झारखंड में शराब पीने गया बिहार का युवक, रस्सी से बांधकर युवती ने कर दी धुनाई

Bihar News: जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के बक्शीला गांव के एक युवक शराब पीने बिहार से लगे झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र बेंगाबाद के बदवारा गांव गया था. वहीं शराब नहीं देने से आक्रोशित युवक ने बदवारा गांव के एक घर में घुस कर तोड़फोड़ किया.

झारखंड में शराब पीने गया बिहार का युवक, रस्सी से बांधकर युवती ने कर दी धुनाई

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के बक्शीला गांव के एक युवक शराब पीने बिहार से लगे झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र बेंगाबाद के बदवारा गांव गया था. वहीं शराब नहीं देने से आक्रोशित युवक ने बदवारा गांव के एक घर में घुस कर तोड़फोड़ किया. बताया जाता है की इसका विरोध करने पर 20 वर्षीय युवती के साथ युवक ने मारपीट कर दिया और टूटा हुआ शीशा से युवती पर हमला करने का भी प्रयास किया. जिसके बाद युवक के चंगुल से किसी तरह भाग निकली और शोर मचाने लगी.

वहीं हल्ला सुनकर गांव के लोग वहां पहुंच गए. इसके बाद युवती ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रस्सी के सहारे युवक को बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई की और अधमरा कर दिया. इसी बीच  युवक को पीटते हुए युवती का विडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. हालांकि जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. युवक की जमकर पिटाई के बाद उसे बेंगाबाद पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल युवक को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है. युवक चकाई बिहार के बकशीला गांव का रहने वाला बबलू यादव बताया जाता है. जबकि यह घटना सीमावर्ती क्षेत्र झारखंड के गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बदवारा से जुड़ा हुआ है.

बताया जाता है, कि चकाई से युवक बाइक से शराब पीने बदवारा गांव पहुंचा था. घर पर अकेले युवती थी. युवक ने उसे शराब मांगा. शराब नही देने पर आक्रोशित युवक ने घर पर तोड फोड करने लगा. मना करने पर युवती के साथ मार पीट कर दिया. तोडफोड के दौरान  शीशा के टुकड़े से युवती पर हमला करने का भी प्रयास किया. जिससे युवती मामूली रूप से जख्मी हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़ें- Weight Loss Snacks: इन चीजों के सामने जिम भी फेल, खाते ही पिघलने लगती है चर्बी

 

Trending news