Arrah Crime: मौत छूकर निकल गई, छाती पर तानी बंदूक और मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2381881

Arrah Crime: मौत छूकर निकल गई, छाती पर तानी बंदूक और मार दी गोली

Arrah Crime News: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. वह किसी भी अपराध को कभी भी अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. अब आरा की घटना को ले लीजिए. यहां पर लूटपाट के दौरान दो लोगों को गोली मार दी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

आरा में लूट

Arrah: बिहार के आरा से एक ऐसी खबर सामने आई कि हर कोई हैरान हैं. हर बिहारवासी के अंदर डर समा गया है. इस घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसे रातों को नींद नहीं आ रही होगी. दरअसल, वारदात ही कुछ ऐसी हुई है. यहां पर बालू घाट पर एक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. लूट की घटना के दौरान दो लोगों को गोली मार दी गई है. लूट की इस घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

बालू घाट की इस घटना का वीडियो आप भी देखेंगे तो सन्न रह जाएंगे. इस वीडियो देखा जा सकता है कि बदमाश लूट की घटना के दौरान वहां मौजूद दो लोगों सीधे बंदूक तान देते हैं. एक बदमाश तो गोली चला देता है. जिसमें दो लोग घायल हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना 12 अगस्त, 2024 सोमवार की रात की है.

इस घटना में घायल हुए अजीमाबाद थाना क्षेत्र के भीमपुरा गांव वार्ड नंबर 6 निवासी प्रेम कुमार सिंह का 20 साल का बेटा सोनू कुमार है. साथ ही संदेश थाना क्षेत्र के सरैया गांव वार्ड नंबर 7 निवासी चंदेश्वर साह का 27 साल का बेटा मुकेश कुमार गुप्ता है. बताया जा रहा है कि यह दोनों बालू घाट पर गाड़ी लोडिंग का काम करते हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात आरा के संदेश थाना क्षेत्र के काजी चौक गांव के 18 (बी) बालू घाट की है. वहीं, इस घटना में घायल दोनों शख्स का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वारदात की जानकी होते ही संदेश थानाध्यक्ष संतोष कुमार मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से जिंदा कारतूस और खोखा बरामद हुआ.

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने कहा, 'संदेश थाना क्षेत्र अंतर्गत काजीचक में एक बालू घाट के काउंटर पर चार से पांच बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान फायरिंग भी की.' उन्होंने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news