Sawan 2023: 'जब सोना से अपना मिलब जी, तो चढ़ी चांदी के चिलम जी'...भोजपुरी के इस गाने ने मचा दिया धमाल, VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763819

Sawan 2023: 'जब सोना से अपना मिलब जी, तो चढ़ी चांदी के चिलम जी'...भोजपुरी के इस गाने ने मचा दिया धमाल, VIDEO

Sawan 2023: भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Yadav) का इस सावन पहला गाना रिलीज हुआ है. गाने के बोल 'चांदी के चिलम' (New Song Chandi Ke Chilam) का बहुत ही शानदार है. इस गाने को शिव भक्त खूब सुन रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के सावन गीत के एल्बम का नाम है चांदी के चिलम (Chandi Ke Chilam).

प्रमोद प्रेमी यादव

Sawan 2023: सावन के महीने में भगवान भोले नाथ की पूजा की जाती है. इस पवित्र महीने में महादेव के भक्त कांवड़ यात्रा निकाल कर शिव मंदिर पहुंच कर पूजा करते हैं. इस दौरान वह अपने साथ गंगाजल लेकर पैदल शिवलिंग पर जलाभिषेक करने निकलते हैं. जब कांवड़िए शिव की पूजा के लिए यात्रा करते हैं. उस वक्त शिव को अपनी भक्ति से प्रसन्न करने के लिए गानों की धुन पर शिव भक्त नाचते गाते आगे बढ़ते हैं. इस बीच भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी (Bhojpuri Singer Pramod Premi Yadav) का नया सावन गीत रिलीज हुआ है. चलिए जानते हैं कि गाना कैसा है और गाने (Chandi Ke Chilam) के बोल क्या है.

सावन का नया गाना चांदी के चिलम रिलीज

भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Yadav) का इस सावन पहला गाना रिलीज हुआ है. गाने के बोल 'चांदी के चिलम' (New Song Chandi Ke Chilam) का बहुत ही शानदार है. इस गाने को शिव भक्त खूब सुन रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के सावन गीत के एल्बम का नाम है चांदी के चिलम (Chandi Ke Chilam). शिव भक्ति में लीन इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने गाया है. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं. सावन के इस बेहतरीन गाने को  म्यूजिक अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस गाना वीडियो को डायरेक्ट सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: पवन सिंह के नाम पर दबंगई, खेसारी सपोर्टर को नंगा कर कराया उठक बैठक!

भोजपुरी गानों पर खूब थिरकते हैं कांवड़िए

'चांदी के चिलम' गाने को यूट्यूब पर अपलोड 3 जुलाई, 2023 को किया गया है. इस गाने को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. प्रमोदी प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के इस गाने (Chandi Ke Chilam) को अबतक 69,692 बार देखा जा चुका है. बता दें कि सावन के महीने में भोजपुरी गानों (Bhopjpuri Song) का बोल बाला होता है. कांवड़िए भोजपुरी गानों पर थिरकते हुए शिव मंदिर पहुंचते  है और शिवलिंग पर जलाभिषेक करते है. इस दौरान जिस रास्ते से कांवड़िए जाते है वह रास्ता शिवमय नजर आता है.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी इन 5 एक्टर्स ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, जानें नाम

 

Trending news