SDM Jyoti Maurya News: मनीष दुबे की भी होनी चाहिए चर्चा, SDM ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं नेहा सिंह राठौड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768693

SDM Jyoti Maurya News: मनीष दुबे की भी होनी चाहिए चर्चा, SDM ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं नेहा सिंह राठौड़

SDM Jyoti Maurya News: लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एसडीएम पद पर रहते ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के मामले पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने आगे कहा कि अगर ज्योति मौर्या अपने पति के साथ चीट की है तो मनीष दुबे भी अपने पत्नी के साथ चीट कर रहा है

नेहा सिंह राठौड़

SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या की बेवफाई की कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं, इस बीच लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ एसडीएम ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं हैं. उन्होंने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ज्योति मौर्या की तरह मनीष दुबे की भी चर्चा होनी चाहिए. नेहा सिंह ने कहा कि जिस तरह से ज्योति मौर्या की चर्चाएं हो रही है इस तरह से मनीष दुबे की चर्चाएं भी होनी चाहिए. लड़कियां ही हर समय चर्चाओं की पात्र क्यों बनती है? अगर ज्योति मौर्या शादीशुदा है तो मनीष दुबे भी शादीशुदा है जो उसका प्रेमी बताया जा रहा. 

लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एसडीएम पद पर रहते ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के मामले पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने आगे कहा कि अगर ज्योति मौर्या अपने पति के साथ चीट की है तो मनीष दुबे भी अपने पत्नी के साथ चीट कर रहा है और रही बात आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या की, तो आलोक मौर्य ने झूठ बोलकर अपनी शादी ज्योति मौर्य से की थी. ये बताकर कि वह पदाधिकारी है, लेकिन शादी के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई. नेहा सिंह ने कहा कि शादी की नींव अगर झूठ पर टिकी हो तो वह ज्यादा दिन चल भी नहीं सकती है.

ये भी पढ़ें:'राजा SDM बना दs धोखा ना देहम'...पत्नी-पति से लगा रही गुहार, ये गाना नहीं बवाल है

बता दें कि इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी रील और मिम्स आ रहे हैं और एक गाना भी ट्रोल कर रहा है कि बबुनी के लागल बा शहर के हवा औरी पढ़ाव. ऐसा नहीं है कि सभी लड़कियां गलत होती है अगर लड़कियों का शादी ससुराल में होता है तो मायके से भी दबाव रहता है. काफी दान दहेज देकर शादी की जाती है अगर ज्योति मौर्या को आलोक के पदाधिकारी नहीं होने की बात शादी के बाद पता चला होगा कि वह अधिकारी नहीं है तो वह दबाव बस नहीं कुछ बोल पाई होगी, लेकिन ज्योति मौर्या से ज्यादा गलती उनके पति आलोक मौर्या ने की है. क्योंकि पहली गलती आलोक ने किया है तो दूसरी गलती ज्योति मौर्या ने की है. नेहा सिंह राठौड़ ने कहा कि इस मामले को लेकर मैं एक गीत लिख रही हूं जो अगले 1 से 2 दिनों में आ जाएगी, जिसे मैं पहले जी मीडिया को ही बताऊंगी. 

ये भी पढ़ें: 'बेटी पढ़ाओ, बीवी नहीं'...लो भाई SDM ज्योति मौर्या पर एक और गाना, सुना क्या?

रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल

Trending news