देख लीजिए पवन-खेसारी! भौजी...साली...चोली...लहंगा और ढोड़ी के बिना गाया जा सकता है भोजपुरी गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2412497

देख लीजिए पवन-खेसारी! भौजी...साली...चोली...लहंगा और ढोड़ी के बिना गाया जा सकता है भोजपुरी गाना

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी गानों को पूरे देश में पसंद किया जाता है. इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो बनते हैं. हालांकि, भोजपुरी गानों पर अश्लीलता का आरोप भी लगता है. वहीं, बहुत सारे गाने बेहतरीन और साफ सुथरे होते हैं. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर अश्लील गानों का एक बहुत बड़ा धब्बा लगा है. इस कलंक को मिटाने के लिए काफी ज्यादा प्रयास किए जा रहे हैं. यह प्रयास ना काफी होता दिखाई दे रहा है. हालांकि, भोजपुरी के कुछ बड़े सिंगर ने अब डबल मीनिंग गानों को बहुत कम गाना रहे हैं, लेकिन वह बीच-बीच में एकाध गाना ला ही देते हैं. जैसे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने भी जमकर डबल मीनिंग सॉन्ग गाया है. इनके गानों तो भौजी...साली...चोली..लहंगा...ढोड़ी और फिराक के तगड़ा बिना लगे अधूरा रहा जाता है. खैर, ये दोनों भोजपुरी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और इन्होंने भोजपुरी सिनेमा को आगे ले जाने का बीड़ा उठाया है.

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए सबसे पहले डबल मीनिंग गानों को बंद करना होगा. इससे भी पहले भौजी...साली...चोली..लहंगा...ढोड़ी और फिराक, देवरा...जीजा पर गाना बनाना बंद करना होगा. कुछ नया और क्रिएटिव करना होगा. जैसे झारखंड के राज भाई कर रहे हैं. राज भाई ने एक गाने के जरिए बताया कि कैसे बिना इन शब्दों के भी भोजपुरी गाना गाया जा सकता है.

दरअसल, राज भाई का एक म्यूजिक वीडियो 18 अगस्त, 2024 को यूट्यूब पर रिलीज होता है. यह गाना रिलीज होने के बाद से ही सभी के दिलों पर राज करने लगाता है. इसकी सबसे बड़ी वजह है कि इस म्यूजिक वीडियो में आपको ना डबल मीनिंग सुनने को मिलेगा और ना ही भौजी से लेकर देवरा जैसे शब्दों का इस्तेमाल. गाना एकदम साफ सुथरा है. सॉन्ग की वीडियो क्वालिटी भी दमदार है.

यह भी पढ़ें:  'क्या रात थी...इस खूबसूरत पल के लिए धन्यवाद', भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

इसलिए सुनो! भोजपुरी के कथाकथिक पावरस्टार और टेंडिंग स्टार और फलनवा स्टार, ढेकनवा स्टार. अब से अपने गानों में डबल मीनिंग का प्रयोग कम करो और भौजी...साली...चोली..लहंगा...ढोड़ी...फिराक...देवरा...जीजा से लेकर गाना बनाना बंद करो. अश्लीलता को भोजपुरी से खत्म करो और अपने इंडस्ट्री का नाम रोशन करो, ताकि जो काला कलंक अश्लीलता का लगा है, वह साफ हो सके.

यह भी पढ़ें: बाहुबली नेता धनंजय सिंह से मिलने के बाद पवन सिंह का क्या होगा अगला कदम? समझिए

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news