Bhojpuri New Year Song: खेसारी लाल नए साल पर महिमा सिंह को खिलाएंगे मुर्गा असली! गाना ने काट दिया गदर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2034280

Bhojpuri New Year Song: खेसारी लाल नए साल पर महिमा सिंह को खिलाएंगे मुर्गा असली! गाना ने काट दिया गदर

Bhojpuri News: साल 2023 के समाप्त होने और 2024 के आगमन पर खेसारी लाल यादव का नया गाना वीडियो रिलीज हुआ है. इस गाना में वह बहुत ही धमाकेदार काम किया है.

खेसारी लाल यादव और महिमा सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में नए साल को लेकर जश्न मनाने का दौर शुरू हो चुका है. न्यू ईयर के कई भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी गाने पर न्यू ईयर को सेलिब्रेट करना लोगों को बहुत ही अच्छा मानते हैं. आप भी भोजपुरी गानों पर नए साल का जश्न माना सकते हैं. वह भी नए-नए सॉन्ग के साथ. इस बीच खेसारी लाल यादव का एक न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग वीडियो रिलीज हुआ है. इस गाना वीडियो में वह खूब धमाल मचा रहे हैं. आइए इस गाना वीडियो के बारे में जानते हैं सबकुछ.

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के टेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव को हिट मशीन कहा जाता है. वह जब भी नए गाने लाते हैं. वह सुपर हिट हो जाता है. साल 2023 के समाप्त होने और 2024 के आगमन पर खेसारी लाल यादव का नया गाना वीडियो रिलीज हुआ है. इस गाना में वह बहुत ही धमाकेदार काम किया है. इस गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह को मुर्गा असली खिलाने की बात कर रहे हैं.  

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने करिश्मा कक्कड़ के साथ गाया है. इस नए साल के गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने काम किया है. महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी बहुत कमाल की लग रही है. भोजपुरी गाना मुर्गा ह असली को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा हैं. वहीं, इस गाना वीडियो को म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. जबकि, इस गाना वीडियो को डायरेक्ट पवन पाल (Pawan Pal) ने किया है.

ये भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने गर्ल गैंग के साथ की 'देसी दारू' की पार्टी, लड़कों के लिए बोलीं ये बात

भोजपुरी गाना मुर्गा ह असली यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा. यह गाना खेसारी वर्ल्ड म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर 29 दिसंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. गाना मुर्गा ह असली नए साल पर इस बार धमाल मचाने वाला है. इस गाना वीडियो के कमेंट्स सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- कौन-कौन मानता है कि ट्रेंडिंग स्टार खेसारी भैया जब भी गाते है तो दिल छू जाता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भगवान को दिल से धन्यवाद इतना प्यार आवाज खेसारी भैया को देने के लिए.

Trending news