सीएम नीतीश कुमार से पवन सिंह ने की मुलाकात, बीजेपी-जदयू में कौन देगा टिकट?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2088864

सीएम नीतीश कुमार से पवन सिंह ने की मुलाकात, बीजेपी-जदयू में कौन देगा टिकट?

Bhojpuri News: पवन सिंह बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकत की चर्चा सियासी हलकों में जमकर होने लगी. कयास लगाए जा रहे है कि क्या पवन सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंग? या बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे?

पवन सिंह और सीएम नीतीश कुमार

Bhojpuri News: इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है. नेता बनने के लिए कई अभिनेता नंबर में लगे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का भी नाम शामिल है. वह भी लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. पवन सिंह भी संसद भवन पहुंचना चाहते हैं. इसकी चर्चा वह कई बार कर चुके हैं. इस बीच पवन सिंह बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकत की चर्चा सियासी हलकों में जमकर होने लगी. कयास लगाए जा रहे है कि क्या पवन सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंग? या बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे, क्योंकि दोनों दलों का गठबंधन हो चुका है. लिहाजा, इसकी अब चर्चा होने लगी है कि पवन सिंह जिस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं अगर वह जदयू के खाते में आ गई तो उनका टिकट का रास्ता पहले से क्लियर हो. हालांकि, अभी आरा लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में है.

भोजपुरी जगत से लेकर सियासी पटल तक काफी दिनों भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा है. वह कई बार खुद कह चुके हैं कि बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. पवन सिंह ने एक बार कहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है. पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ने को तैयार है. इसलिए अब ये माना जा रहा है कि बीजेपी और जदयू का मेल हो गया है तो बीजेपी आरा सीट जदयू के खाते में देखकर पवन सिंह को वहां से नीतीश की पार्टी से अपना प्रत्याशी उतार सकती है. 

यह भी पढ़ें:स्टेज शो के लिए कितना रुपए लेते हैं खेसारी लाल यादव, सुनकर नींद नहीं आएगी!

खैर, यह सब अभी महज अटकलबाजी है. जबतक पवन सिंह, बीजेपी या जदयू की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया जाता है. वहीं, पवन सिंह जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलकर मीडिया से बातचीत की, तो उन्होंने चुनाव लड़ने पर कुछ नहीं बोला. मीडिया ने जब पवन सिंह से पूछा कि क्या आप नीतीश कुमार से चुनाव लड़ने के लिए टिकट के सिलसिले में मिलेने आए थे? इस सवाल पर पवन सिंह ने नहीं कहा, ना ही इनकार किया.

Trending news