रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ पर खूब बरसे खेसारी, पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कही ये बात
Advertisement

रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ पर खूब बरसे खेसारी, पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कही ये बात

Khesari Lal Yadav News: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि आज मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ सांसद बने हैं तो भोजपुरी का बहुत बड़ा योगदान है. भोजपुरी की वजह से वह सांसद बने हैं. 

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी कलाकारों के चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान दिया. खेसारी ने मनोज तिवारी, रवि किशन से लेकर दिनेश लाल निरहुआ तक सबको खूब सुनाया. भोजपुरी सिनेमा के हालात को लेकर खेसारी लाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कभी मनोज भाईया ने लोकसभा में भोजपुरी के बारे में कोई मुद्दा उठाया हो. इतना ही नहीं ना ही रवि भाईया और निरहुआ भाईया ने ऐसा किया हो.

खेसारी ने रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ को खुब सुनाया 
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि आज मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ सांसद बने हैं तो भोजपुरी का बहुत बड़ा योगदान है. भोजपुरी की वजह से वह सांसद बने हैं. भोजपुरी ने उनको पहचान दी. इसके बाद भी भोजपुरी सिनेमा के लिए संसद में कोई मुद्दा नहीं उठाया.

पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कही ये बात
उन्होंने (Khesari Lal Yadav) कहा कि भोजपुरी के तीन कालाकर पहले से ही सांसद हैं और कोई मुद्दा नहीं उठाया. अब एक और मेरा भाई लोकसभा जाने के लिए तैयार हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि जो काम वह तीन लोग नहीं कर पाएं. ये काम मेरा भाई जाकर उठाएं. 

यह भी पढ़ें:काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है, पवन सिंह ने वीडियो शेयर कर लोगों का छू लिया दिल

भोजपुरी के तीनों सांसदों से खेसारी की अपील
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि तीनों से सांसदों से अपील करता हूं कि फिल्मों को सब्सिडी मत दीजिए. बस एक काम करिए सिनेमा बढ़वा दीजिए. जब सिनेमा हाल बढ़ेंगे, तो रोजाग भी लोगों को मिलेगा. फिल्म रिलीज करने का एक प्लेटफॉर्म भी होगा. तब जाकर भोजपुरी सिनेमा बड़ा होगा.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:अब मोदी के दीवाने नहीं रहे पवन सिंह, बदल दिया फेसबुक प्रोफाइल

Trending news