SDM Jyoti Maurya News: SDM मौर्या की बेवफाई पर बना ज्योति चालीसा, जानें कहानी की सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769437

SDM Jyoti Maurya News: SDM मौर्या की बेवफाई पर बना ज्योति चालीसा, जानें कहानी की सच्चाई

SDM Jyoti Maurya News: भोजपुरी में एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक की विवाद कहानी पर कई गाने आ बन चुके हैं. जैसे- 'राजा SDM बना दs धोखा ना देहम', 'बेटी पढ़ाओ बीवी नहीं', 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' और 'SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू' ऐसे कई गाने लगातार बन रहे हैं. 

SDM ज्योति मौर्या पर बना चालीसा

SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई की कहानी सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से चर्चा में है. इस कहानी में शादी है...पढाई है...और पति से बेवफाई है! इसी घटना पर मीडिया में खूब चर्चा हो रही है, तो भोजपुरी इंडस्ट्री कहां पीछे रहने वाली थी. वह वैसे भी सामजिक मुद्दों पर गाना बनाने में सबसे आगे रहती है. कुछ इसी तरह एसडीएम ज्योति मौर्या पर लगातार भोजपुरी गाना बन रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी गानों के बाद अब एसडीएम मौर्या की बेवफाई पर ज्योति चालीसा बनाया गया है. आइए जानते हैं पूरी मामला क्या है.

दरअसल, एसडीएम ज्योति मौर्या पर चालीसा भोजपुरी में बनाया गया है. इस चालीसा को चंदा शर्मा (Chanda Sharma) ने गाया है, जबाकि म्यूजिक कुमार (Kumar Jm) ने दिया है. ज्योति मौर्या पर बने चालीसा को यूट्यूब पर 5 जुलाई, 2023 को रिलीज किया गया है. ये चालीसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस चालीसा के माध्यम से एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक वर्मा की कहानी को बताया गया है.

ये भी पढ़ें:मनीष दुबे की भी होनी चाहिए चर्चा, ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं नेहा सिंह राठौड़

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी में एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक की विवाद कहानी पर कई गाने आ बन चुके हैं. जैसे- 'राजा SDM बना दs धोखा ना देहम', 'बेटी पढ़ाओ बीवी नहीं', 'बेवफा SDM ज्योति मौर्या' और 'SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू' ऐसे कई गाने लगातार बन रहे हैं. इन गानों को सोशल मीडिया पर खूब पसंज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 'बेटी पढ़ाओ, बीवी नहीं'...लो भाई SDM ज्योति मौर्या पर एक और गाना, सुना क्या?

पूरा मामले को जानिए

दरअसल, ज्योति मौर्या बरेली में एसडीएम के पद पर तैनात हैं. एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) के पति आलोक मौर्या का आरोप है कि ज्योति एडसीएम बनने के बाद उनके साथ रहने से इनकार कर रही है. आलोक का कहना है कि ज्योति को पीसीएस अधिकारी बनने में उनका पूरा सपोर्ट रहा. वहीं, अब एसडीएम बन जाने बाद ज्योति मौर्या किसी और अधिकारी से इश्क करने लगी. आलोक का ज्योति पर आरोप है कि उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा भी है. आलोक और ज्योति के बीच मामला तलाक तक जा पहुंचा है. एसडीएम ज्योति मौर्या ने भी अपने पति आलोक मौर्या के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है.

 

Trending news