Bhojpuri Cinema : भूल जाइए ट्रेंडिंग स्टार और पावर स्टार को! आ गया भोजपुरी का नया 'बादशाह'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1745542

Bhojpuri Cinema : भूल जाइए ट्रेंडिंग स्टार और पावर स्टार को! आ गया भोजपुरी का नया 'बादशाह'

भोजपुरी सिनेमा में फिल्मों से ज्यादा गानों की धमक सुनाई देती है. यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में कोई ना कोई भोजपुरी गाना ट्रेंड करता रहा है. खासतौर पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना तो हर महीने ट्रेंड करता है.

नीलकमल भोजपुरी के बेहतरीन सिंगर

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी सिनेमा में फिल्मों से ज्यादा गानों की धमक सुनाई देती है. यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में कोई ना कोई भोजपुरी गाना ट्रेंड करता रहा है. खासतौर पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना तो हर महीने ट्रेंड करता है. वहीं, इस मामले में पवन सिंह भी पीछे नहीं हैं उनका भी गाना ट्रेंड करता है. इन सबके दोनों सुपरस्टार के बीच अक्सर आगे निकलने की होड़ लगी रहती है. अब इस होड़ में एक और नाम जुड़ सकता है. आप सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर कौन सा वह स्टार हैं जिसे भोजपुरी दर्शक नहीं जानते हैं. आरे भाई आप जानते होंगे हैं. शायद उनका गाना भी सुना होगा. चलिए आपको बताते हैं कि हमने ऐसा क्यों कहा कि भूल जाइए ट्रेंडिंग स्टार और पावर स्टार को! आ गया भोजपुरी का नया 'बादशाह'.

नीलकमल भोजपुरी के बेहतरीन सिंगर

भोजपुरी सिनेमा में नीलकमल को शानदार गायकी के लिए जाना जाता है. वह बेहतरीन सिंगर हैं. उनके गाने बहुत ही शानदार होते हैं, लेकिन नीलकमल सिंह को वह स्टारडर्म नहीं मिला, जिसके वह हकदार थे. हालांकि, अब वह धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा में उनकी एक अलग पहचान बन रही है. जिसको न तो खेसारी लाल यादव पा सकते हैं और न ही पवन सिंह. दोनों सुपरस्टार से कहीं आगे नीलकमल निकल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri Cinema : पवन सिंह ने चुराया खेसारी लाल यादव का गाना! मच गया बवाल

नीलकमल दे रहे हिट पे हिट गाना

नीलकमल के गाने लगातार हिट हो रहे हैं. चढ़ल जवानी रसगुल्ला की शानदार सफलता के बाद नीलकमल और नमृता मल्ला का अगला गाना दुप्पटा पे रिलीज हुआ और धमाल मचा दिया है. इस गाने को नीलकमल सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. बीच-बीच में नीलकमल सिंह के कई गाने यूट्यूब के म्यूजिक ट्रेंडिंग सेक्शन में ट्रेंड करते है. खैर, अभी नीलकमल को लंबा सफर तय करना है. 

ये भी पढ़ें : आम के स्वाद ले ला...तू खुलेआम ले ला, ये गाना यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

Trending news