Megha Gupta yoga video: मेघा ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
Advertisement

Megha Gupta yoga video: मेघा ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

मेघा ने हाल ही में इस्टाग्राम पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर अपना डेडीकेशन दिखाया है. दरअसल,  मेघा ने सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस को सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए दिखाया है.

Megha Gupta yoga video: मेघा ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

पटना  : Megha Gupta yoga video :  एक्ट्रेस मेघा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. मेघा ने सोशल मीडिया पर अपना योग का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के माध्यम से मेघा लोगों को योग कर स्वस्थ रहने की सलाह दे रही है. बता दें कि मेघा गुप्ता भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं. यह काव्यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूँ आदि में कार्य कर चुकी हैं. यह नच बलिए 4 नामक एक नृत्य प्रतियोगिता में नमन शॉ के साथ दूसरे स्थान पर रहीं. मेघा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर डांस और योगा सेशन की वीडियो शेयर करती रहती हैं. मेघा ने इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

इंस्टाग्राम पर मेघा ने योग का वीडियो किया शेयर 
बता दें कि मेघा ने हाल ही में इस्टाग्राम पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर अपना डेडीकेशन दिखाया है. दरअसल,  मेघा ने सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस को सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए दिखाया है. वैसे तो वे योगा ही कर रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने सेक्सी फिगर की जमकर नुमाइश की है. इसमें मेघा ने ब्लैक कलर की बिकनी पहना हुआ है. इसमें वे अकेले योग करती दिख रही हैं. बैकग्राउंड लाइट म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

कमेंट में फैंस का मिल रहा भरपूर प्यार
मेघा के योग वीडियो पर फैंस धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैंस मेघा को योग करते देख अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है ..वाउ. तो दूसरे यूजर ने उन्हें हॉट कहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. मेघा को योग वाला वीडियो अपलोड करने पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़िए- Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में लगेगी अदालत, गौतम-सौंदर्या और टीना-शालीन के प्यार पर उठे सवाल

Trending news