Bhojpuri Song: खत्म हुआ इंतजार! अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ रिलीज
topStories0hindi1472874

Bhojpuri Song: खत्म हुआ इंतजार! अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ रिलीज

Bhojpuri Song, Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी के अलावा अन्य भाषा के भी बहुत लोग हैं. अपने गानों और निजी जीवन को लेकर वो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

Bhojpuri Song: खत्म हुआ इंतजार! अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ रिलीज

पटना: Bhojpuri Song, Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी के अलावा अन्य भाषा के भी बहुत लोग हैं. अपने गानों और निजी जीवन को लेकर वो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. बता दें अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटो पोस्ट करते रहती हैं. दर्शकों के बीच अक्षरा के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. यही कारण है कि फैंस उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इन सबके बीच अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ (PIYA KE JHULFIYA) रिलीज किया है. बता दें कि इससे पहले इस गाने का टीजर भी रिलीज किया गया था. 

‘पिया के झुलुफ़िया’ का इंतजार खत्म 
अक्षरा का गाना ‘पिया के झुलुफ़िया’ (PIYA KE JHULFIYA) का टीजर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. जिसके बाद 6 दिसंबर को अब गाना रिलीज किया गया है. ये गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में अक्षरा सिंह के करण खन्ना को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा फोटोग्राफर के लुक में नजर आ रही हैं. फैंस को अक्षरा की ये लुक खूब पसंद आ रहा है. 

8 लाख से ज्यादा व्यूज
बता दें कि हाल के दिनों में अक्षरा का नाम खूब सुर्खियों में रहा है. एमएमएस कांड के बाद से ही लगातार उनके नाम पर बवाल मचा है. इस बीच ऐसी भी खबर उड़ी की भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई भी बड़ा एक्टर उनके साथ काम नहीं करना चाहता है. जिसके बाद इस गाने सबकी बोलती बंद कर दी. अक्षरा के इस गाने को प्रियांशु सिंह ने म्यूजिक दिया है और विक्की रौशन ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 27 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से मेघा श्री ने कहा 'तु मुरली बजवात रहा', वायरल हुआ वीडियो

Trending news