Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने क्यों कहा 'प्यार के आचार डलिहा', जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने क्यों कहा 'प्यार के आचार डलिहा', जानें क्या है पूरा मामला

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी भोजपुरी गाने को हिट कराने के लिए अस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है.

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने क्यों कहा 'प्यार के आचार डलिहा', जानें क्या है पूरा मामला

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी भोजपुरी गाने को हिट कराने के लिए अस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने अपने बचपन के दिनों से ही अपनी आवाज दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. कल्लू फिल्मों गानों के अलावा फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. यूट्यूब पर कल्लू के गाने खूब धूम मचाते हैं, फैंस को कल्लू के गाने और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'प्यार के आचार डलिहा' (Pyar Ke Anchar Daliha) रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कल्लू के नए भोजपुरी गाने गाना 'प्यार के आचार डलिहा' (Pyar Ke Anchar Daliha) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को कल्लू का नया गाना 'प्यार के आचार डलिहा' खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद मिनटों के अंदर ही बाद से इस गाने को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है.

संघ्या सरगम के राज मिलकर गाया गाना

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को संघ्या सरगम के साथ मिलकर गाया है. 'प्यार के आचार डलिहा' (Pyar Ke Anchar Daliha) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल आशुतोष ने लिखे हैं, जबकि साजन मिश्रा ने इस म्यूजिक दिया है. वहीं अरविंद चौबे ने इस गाने को डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- RCB vs PBKS Dream 11 prediction: पंजाब के खिलाफ कोहली, मैक्सवेल कर सकते हैं मालामाल! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Trending news