'हाजिर बा रूप के खजाना' लेकर अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव
Advertisement

'हाजिर बा रूप के खजाना' लेकर अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव

भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता है. अरविंद अकेला कल्लू ने गायकी के मंच से अपनी शुरुआत की और फिर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से धमाल मचा दिया है.

'हाजिर बा रूप के खजाना' लेकर अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव

पटना : भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता है. अरविंद अकेला कल्लू ने गायकी के मंच से अपनी शुरुआत की और फिर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से धमाल मचा दिया है. कल्लू के गाने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर आग लगाने लगते हैं. ऐसे में कल्लू का कोई सुपर रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो तो फिर कहना ही क्या इसके वीडियो को वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता है. 

बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू और सुपरहॉट अभिनेत्री काजल यादव की फिल्म 'आन बान शान' का एक गाना 'हाजिर बा रूप के खजाना' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस सुपरहिट गाने को अपनी आवाज से अरविंद अकेला और इंदू सोनाली ने सजाया है. इस गाने के वीडियो को बार-बार रिलीज के बाद से देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में कल्लू का सुपर रोमांटिक अंदाज और काजल यादव की उनके साथ सिजलिंग केमिस्ट्री आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. यही वजह है कि इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव की फिल्म 'आन बान शान' का गाना 'हाजिर बा रूप के खजाना' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस हंगामेदार है. बता दें कि इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे के प्यार में पड़े खेसारी लाल, चोरी-चोरी लड़ा रहे इश्क

अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव की फिल्म 'आन बान शान' के निर्माता विनोद गुप्ता और अजय गुप्ता हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रमोद शास्त्री ने किया है. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले भी प्रमोद शास्त्री का लिखा हुआ है और इसके डायलॉग एस के चौहान ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो को कानू मुखर्जी ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news