Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं पर फैंस हुए मदहोश, बेडरूम में दिए ऐसे पोज
Advertisement

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं पर फैंस हुए मदहोश, बेडरूम में दिए ऐसे पोज

Monalisa Photoshoot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव हैं. 

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं पर फैंस हुए मदहोश, बेडरूम में दिए ऐसे पोज

पटना: Monalisa Photoshoot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव हैं. इसी कड़ी में उनका अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मोनालिसा का देसी अवतार देखने को मिल रहा है. उनका नया वीडियो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए मदहोश
मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. इस पोस्ट में मोनालिसा ग्रीन कलर की स्कर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने यहां बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी जैकेट की आधी चेन भी खोली हुई है. इस दौरान एक्ट्रेस ने कानों में व्हाइट-ग्रीन ईयररिंग्स पहने है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. मोनालिसा ने अपने लुक को ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस वीडियों में किसी सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, तो कहीं खिड़की पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. वीडियों में एक्ट्रेस का हर अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- Pawan Singh Namrita Malla: नम्रता मल्ला और पवन सिंह ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, दिए ऐसे पोज, वायरल

Trending news