पवन सिंह की इस हीरोइन की तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1446722

पवन सिंह की इस हीरोइन की तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के पावरस्टार और दबंग अभिनेता पवन सिंह के साथ गुरुवार को एक गाना रिलीज हुआ. पवन सिंह के इस गाने के वीडियो में शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री और सुपरहिट रोमांस की वजह से इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका मचा दिया है.

पवन सिंह की इस हीरोइन की तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के पावरस्टार और दबंग अभिनेता पवन सिंह के साथ गुरुवार को एक गाना रिलीज हुआ. पवन सिंह के इस गाने के वीडियो में शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री और सुपरहिट रोमांस की वजह से इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका मचा दिया है. इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 5.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि 'घाव दे देबे' गाने में शिवाली राजपूत को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. शिवाली राजपूत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो को लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शिवाली राजपूत की तस्वीरों और वीडियो को देखकर आप बॉलीवुड की हीरोइनों को भूल जाएंगे. शिवाली के ग्लैमर के सामने इन हीरोइनों का जलवा आपको फीका नजर आएगा.

शिवाली राजपूत सबसे पहले भोजपुरी डांस नंबर 'मोबाइल कवर' के वीडियो में नजर आई थीं. इस गाने के वीडियो ने भी जमकर हंगामा मचाया था. यह गाना उन्होंने भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ किया था. इस गाने को शिल्पी राज ने गाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Shivali Rajput (@_shivali_rajput_)

फिटनेस फ्रीक और बेहतरीन मॉडल शिवाली राजपूत का जलवा दर्शकों के सिर चढञकर बोलता है. उनकी सुपरहॉट अदाएं और ग्लैमरस लुक को देखकर आपके दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाएंगी.

शिवाली राजपूत की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है और ये तस्वीरें लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. इन तस्वीरों को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म, 'गुजरात मा मोदी छे' के साथ आए रवि किशन, वीडियो वायरल

Trending news