Khesari lal yadav : भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का खुला चैलेंज, कहा दम हो तो...
Advertisement

Khesari lal yadav : भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का खुला चैलेंज, कहा दम हो तो...

खेसारी लाल ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बदौलत ही आगे बढ़ रहा हूं. कई साथी कलाकार चाहते है कि खेसारी लाल यादव आगे ना बड़ पाएं. मेरी कामयाबी से नाराज कुछ साथी कलाकार प्लानिंग से मुझे बर्बाद करने का काम कर रहे है.

Khesari lal yadav : भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का खुला चैलेंज, कहा दम हो तो...

पटना : Khesari lal yadav : भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. बीते दिन एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने एक प्रेस क्रॉफेंस के दौरान अपने भोजपुरी साथी कलाकारों को खुलेआम चैलेंज किया है. दरअसल, उन्होंने कहा कि साथी कलाकार प्लानिंग से बर्बाद करने की साजिश रच रहे हैं और कई बार उनकी प्लानिंग कामयाब भी हुई है.

प्लानिंग से बर्बाद कर रहे साथी कलाकार
खेसारी लाल ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बदौलत ही आगे बढ़ रहा हूं. कई साथी कलाकार चाहते है कि खेसारी लाल यादव आगे ना बड़ पाएं. मेरी कामयाबी से नाराज कुछ साथी कलाकार प्लानिंग से मुझे बर्बाद करने का काम कर रहे है. मेरा उन सभी साथी से अनुरोध है कि अगर किसी को बर्बाद ही करना है तो अपनी ऊर्जा और अपनी मेहनत से बर्बाद करें, अगर उनके अंदर क्षमता है तो. साथ ही कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर पावर हो तो मेरे साथ डांस करके देखें, गाना गाकर देखें और मेरे से जीतर देखें. कुछ लोगों को करना नहीं आता है और खेसारी कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान है. 

साथी कलाकार से है अपील, प्यार से सब संभव
खेसारी लाल ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में साथी कलाकार से एक बार फिर कहना चाहता हूं कि मेरा किसी के साथ बैर नहीं है. प्यार से हर चीज संभव है, सब कुछ अच्छा हो सकता है. बस जरूरी है कि सब साथ मिलकर काम करें. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरा काम में कुछ लोगों की माध्यम से रोक लगाने का कार्य किया जा रहा है. कई ऐसी वीडियो और सॉन्ग है जिन को स्ट्राइक के नाम पर डिलीट किया जा रहा है, लेकिन मेरी किसी से नाराजगी नहीं है. जीवन में जो होता है अच्छे के लिए होता है. जो हो रहा है उससे में परेशान नहीं हूं.

अपनी मेहनत से पाया मुकाम
खेसारी लाल यादव ने कहा कि आज जो कुछ हूं अपनी मेहनत और संघर्ष की वजह से ही हूं. उन्होंने कहा कि उनकी शुरूआती जिंदगी संघर्ष से भरी है. हालांकि जिस रास्ते पर वह चले उसका अंत सफलता के पायदान पर हुआ. इंडस्ट्री में फैन की फॉलोइंग अच्छी हो चुकी है. कई फैंस तो इतना पसंद करते है कि उनके समर्थन में गाली गलौज पर भी उतर जाते हैं. फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़िए- Khesari Lal controversy : खेसारी लाल बोले- मौत का कारण बनेगी भोजपुरी इंडस्ट्री, कुछ लोग है अपने जो...

Trending news