Bhojpuri Song:मेघाश्री की हरकतों से परेशान खेसारी लाल यादव ने कहा - 'चार बजे भोर में'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308009

Bhojpuri Song:मेघाश्री की हरकतों से परेशान खेसारी लाल यादव ने कहा - 'चार बजे भोर में'

Bhojpuri Song: 'चार बजे भोर में ' (4 Baje Bhor Me) के वीडियो को Team Films Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  वीडियो को करीब 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

 

Bhojpuri Song:मेघाश्री की हरकतों से परेशान खेसारी लाल यादव ने कहा - 'चार बजे भोर में'

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) अपनी आने वाली फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree)को कास्ट किया गया है. बैंकॉक इस फिल्म की शूटिंग  शुरू कर दी गई है. इसी बीच खेसारी लाल यादव ने मेघाश्री के साथ एक वीडियो सॉन्ग  'चार बजे भोर में ' (4 Baje Bhor Me) रिलीज किया है. गाने के वीडियो में मेघाश्री रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं और खेसारी उनकी हरकतों से परेशान हो गए हैं.  

'चार बजे भोर में ' में हुआ वायरल
खेसारी के नए गाने गाना  'चार बजे भोर में ' (4 Baje Bhor Me) के वीडियो को Team Films Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव सोए हुए दिखाई दे रहे हैं और अचानक मेघाश्री रोमांटिक मिजाज में वहां आ जाती हैं. वो खेसारी के साथ रोमांस करना चाहती हैं मगर एक्टर रोमांस मूड में नहीं होते हैं,गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में  साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री का शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है. पहली बार किसी गाने में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. खेसारी के इस गाने ने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दी है. इनके वीडियो को करीब 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 48 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

ये भी पढ़ें- Monalisa Photo: एक्ट्रेस मोनालिसा ने मिनी स्कर्ट पहन बिखेरे हुस्न के जलवे, फैंस के छूटे पसीने

'राउडी इंस्पेक्टर' फिल्म का गाना
बता दें कि खेसारी लाल और मेघाश्री का रोमांटिक सॉन्ग 'चार बजे भोर में ' (4 Baje Bhor Me) उनकी भोजपुरी फिल्म 'राउडी इंस्पेक्टर' (Rowdy Inspector) का है, जिसे सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज किया गया है. इसमें खेसारी का राउडी अवतार देखने के लिए मिल रहा है, खेसारी का ये किरदार जो कि उनके अब तक के सभी किरदारों से अलग था. इसमें एक्टर का रोमांस के साथ-साथ एक्शन अवतार में भी देखने को मिल रहा है. 

Trending news