खेसारी लाल यादव जायेंगे लंदन, 3 फिल्मों के लिए हुआ है करार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1338797

खेसारी लाल यादव जायेंगे लंदन, 3 फिल्मों के लिए हुआ है करार

भोजपुरी सिनेमा की शूटिंग का लोकेशन एक समय पर देश के कई हिस्से रहे हैं. खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश में इन फिल्मों की शूटिंग हुआ करती थी. अब भोजपुरी की फिल्मों ने अपनी सीमाओं को तोड़ते हुए देश के बाहर भी इसकी शूटिंग का दायरा बढ़ाया है.

खेसारी लाल यादव जायेंगे लंदन, 3 फिल्मों के लिए हुआ है करार

पटना : भोजपुरी सिनेमा की शूटिंग का लोकेशन एक समय पर देश के कई हिस्से रहे हैं. खासकर बिहार और उत्तर प्रदेश में इन फिल्मों की शूटिंग हुआ करती थी. अब भोजपुरी की फिल्मों ने अपनी सीमाओं को तोड़ते हुए देश के बाहर भी इसकी शूटिंग का दायरा बढ़ाया है. हाल के दिनों में भोजपुरी की कई फिल्मों की शूटिंग दुबई में प्राइम लोकेशन पर हुई है अब लंदन में फिल्मों की शूटिंग के लिए यूनिट भेजी जा रही है. 

खेसारी लाल अपनी तीन फिल्मों की शूटिंग के लिए जाएंगे लंदन 
आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के जानेमाने निर्माता और कई बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म के जरिए बेहतरीन मुकाम तक पहुंचाने वाले अभय सिन्हा की तीन फिल्मों की शूटिंग के लिए लोकेशन के रूप में लंदन को चुना गया है. अभय सिन्हा के इन तीनों फिल्मों में खेसारी लाल यादव नजर आएंगे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि खेसारी लाल अक्टूबर में लंदन की फ्लाइट लेंगे. इन तीनों फिल्मों के लिए अभय सिन्हा ने खेसारीलाल यादव को अनुबंधित कर लिया है. हालांकि फिल्म में उनके साथ कौन-कौन सी अभिनेत्री होगी, इन फिल्मों के नाम क्या होंगे, इनके डायरेक्टर कौन होंगे ये अभी तक तय नहीं हो पाया है. इसकी कहानी और कास्टिंग पर काम जारी है. 

इससे पहले भी लंदन में कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं खेसारी लाल
खेसारी लाल यादव इससे पहले दुल्हन वही जो पिया मन भाए, प्यार किया तो निभाना, चोरी चोरी चुपके चुपके और दुल्हनिया लंदन से लायेंगे जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों की शूटिंग लंदन में कर चुके हैं और इन फिल्मों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. यशी फिल्म्स और अभय सिन्हा का प्रयास है कि खेसारी लाल यादव के उसी जलवे को बरकरार रखते हुए इन तीन फिल्मों की शूटिंग भी लंदन के लोकेशन पर की जाए ताकि दर्शकों को ये फिल्में खूब पसंद आए. 

इस लोकेशन पर शूट खेसारी की फिल्मों को दर्शकों का मिला खूब प्यार 
अभय सिन्हा की मानें तो खेसारीलाल यादव एक बेहतरीन अभिनेता हैं. दर्शक उनकी गायकी और अभिनय को खूब पसंद करते हैं. उनकी लंदन में शूट की गई सभी फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में इसी जादू को बरकरार रखने के उद्देश्य से इस बार भी लंदन में ही फिल्म की शूटिंग के बारे में निर्णय लिया गया है. 

Trending news