भोजपुरी का एक गाना 'ममहर से तू' रिलीज के बाद हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333798

भोजपुरी का एक गाना 'ममहर से तू' रिलीज के बाद हो रहा है वायरल

  भोजपुरी के गाने एक के बाद एक रिलीज होते रहते हैं और एक भी गाना ऐसा नहीं है जो रिलीज के बाद वायरल नहीं होता है. आपको बता दें कि भोजपुरी का गाना किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं.

भोजपुरी का एक गाना 'ममहर से तू' रिलीज के बाद हो रहा है वायरल

पटना :  भोजपुरी के गाने एक के बाद एक रिलीज होते रहते हैं और एक भी गाना ऐसा नहीं है जो रिलीज के बाद वायरल नहीं होता है. आपको बता दें कि भोजपुरी का गाना किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के लगभग सभी गाने रिलीज के बाद मिलियन क्लब में अपनी जगह बना लेते हैं. इसके साथ ही यह भी जान लें कि भोजपुरी के गानों को सुनने वाले केवल भोजपुरी भाषा के लोग नहीं हैं बल्कि देश के हर हिस्से में इन गानों को सुना जाता है.  

ऐसे में भोजपुरी के नवोदित गायक मुनिस्तर जोशिला का नया भोजपुरी गाना 'ममहर से तू' रिलीज हो चुका है. यह गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को वीडियो शानदार है और इसमें आपको एक से बढ़कर एक डांस मूव्स भी देखने को मिल जाएंगे. इस गाने के वीडियो में अभिनेता और अभिनेत्री के साथ अन्य कलाकाराों का डांस देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. आप इस गाने के वीडियो को देखकर इसके वायरल होने का अंदाजा लगा सकते हैं. गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

भोजपुरी के नवोदित गायक मुनिस्तर जोशिला का नया भोजपुरी गाना 'ममहर से तू' के बोल कृष्णा जिया ने लिखा हौ और इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है. 3 सितंबर 2022 को यूट्यूब पर अपलोड हुआ यह गाना आज भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को सत्यम सिंह ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- जल्द आने वाला है नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत 'माई शेरावाली हईं', टीजर वायरल

भोजपुरी के नवोदित गायक मुनिस्तर जोशिला का नया भोजपुरी गाना 'ममहर से तू' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां चंद घंटों के भीतर इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news