नीलम गिरी ने कहा कि 'दिलवा ले गईले राजा', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342441

नीलम गिरी ने कहा कि 'दिलवा ले गईले राजा', वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाली नीलम गिरी को चाहनेवाले करोड़ों में हैं. आज नीलम गिरी का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. नीलम गिरी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है.

नीलम गिरी ने कहा कि 'दिलवा ले गईले राजा', वीडियो हो रहा वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाली नीलम गिरी को चाहनेवाले करोड़ों में हैं. आज नीलम गिरी का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. नीलम गिरी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. नीलम गिरी के गानों का व्यूज आप यूट्यूब पर देख लेंगे तो इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा आप लगा सकते हैं. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज को कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज होते हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. शिल्पी राज और नीलम गिरी का एक गाना 'दिलवा ले गईले राजा' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में नीलम गिरी अपने पति के कमाने बाहर जाने के बाद से उदास हैं. नीलम गिरी के साथ वीडियो में दिनेश लाल यादव के भाई प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. गाने के बोल बेहद प्यारे हैं इस वजह से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

नीलम गिरी और शिल्पी राज के इस गाने 'दिलवा ले गईले राजा' के वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 325,903 से ज्यादा व्यूज और 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 : भोजपुरी की ये एक्ट्रेस सलमान खान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का!

नीलम गिरी और शिल्पी राज के इस गाने 'दिलवा ले गईले राजा' के बोल प्यारे लाल यादव के हैं साथ ही इसमें कुछ पारंपरिक गीतों के शब्द भी शामिल हैं. इसके साथ ही इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के निर्देश प्रवेश लाल यादव हैं. जबकि इसको कोरियोग्राफ एम के गुप्ता ने किया है. 

Trending news