चिंटू और काजल की जोड़ी मचाएगी हंगामा, 'होते होते प्यार हो गया' का ट्रेलर रिलीज
Advertisement

चिंटू और काजल की जोड़ी मचाएगी हंगामा, 'होते होते प्यार हो गया' का ट्रेलर रिलीज

  भोजपुरी फिल्में छोटे बजट और कम समय में तैयार हो जाती है लेकिन इन फिल्मों का दर्शक वर्ग बहुत बड़ा है. भोजपुरी फिल्मों को हिंदी के बाद सबसे ज्यादा दर्शक प्राप्त है. पूरी दुनिया में भोजपुरी फिल्मों को देखनेवालों की तादाद 40 करोड़ से ज्यादा है.

चिंटू और काजल की जोड़ी मचाएगी हंगामा, 'होते होते प्यार हो गया' का ट्रेलर रिलीज

पटना :  भोजपुरी फिल्में छोटे बजट और कम समय में तैयार हो जाती है लेकिन इन फिल्मों का दर्शक वर्ग बहुत बड़ा है. भोजपुरी फिल्मों को हिंदी के बाद सबसे ज्यादा दर्शक प्राप्त है. पूरी दुनिया में भोजपुरी फिल्मों को देखनेवालों की तादाद 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में भोजपुरी की फिल्में खूब बनती और धड़ा-धड़ रिलीज होती हैं. भोजपुरी दर्शकों को भी इन फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

हाल ही में एक खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी वह है प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी के बीच प्रेम प्रसंग की. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के बारे में बता दें कि उनको भोजपुरी के अन्य अभिनेताओं से ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की एक सुपर रोमांटिक फिल्म 'होते होते प्यार हो गया' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को लगातार लोगों के द्वारा देखा जा रहा है. फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर हुई है और इसमें त्रिकोणीय प्यार को दर्शाया गया है. जिसमें इनदोनों के अलावा सहर आफ्शा भी हैं.  

'होते होते प्यार हो गया' फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, काजल राघवानी, कृष्णा कुमार, सहर आफ्शा, अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, रोहित सिंह, खुशी झा और अदिती रघुराज मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को यशी फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह के इस गाने को देखकर आ जाएगा पसीना  

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म 'होते होते प्यार हो गया' के निर्माता मनीष सिन्हा और शिभांषु पांडे हैं. वहीं इसके निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. इस फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं. वहीं फिल्म का संगीत संजन मिश्रा ने दिया है.  

Trending news