खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, जमकर तोड़फोड़, मंच भी टूटा
Advertisement

खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, जमकर तोड़फोड़, मंच भी टूटा

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का कहीं कार्यक्रम हो और वहां बड़ी संख्या में भीड़ उपस्थित ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के कार्यक्रमों में भीड़ इतनी बेकाबू हो जाती है कि उसे संभालने में प्रशासन के भी पसीने छुट जाते हैं.

खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, जमकर तोड़फोड़, मंच भी टूटा

नवादा : Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का कहीं कार्यक्रम हो और वहां बड़ी संख्या में भीड़ उपस्थित ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव के कार्यक्रमों में भीड़ इतनी बेकाबू हो जाती है कि उसे संभालने में प्रशासन के भी पसीने छुट जाते हैं. हाल ही में झारखंड में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में कुछ ऐसा ही हुआ था. यहां खेसारी लाल का स्टेज शो देखने के लिए लोग टावर पर चढ़ गए थे. 

नवादा में खेसारी लाल के कार्यक्रम मे बवाल

ऐसा ही कुछ खेसारी लाल यादव के बिहार के नवादा के कार्यक्रम में हुआ है, यहां कार्यक्रम के दौरान जमकर तोड़फोड़ की खबर आ रही है. साथ ही यहां भगदड़ भी मचने की सूचना मिल रही है. वहीं मंच के टूटने की भी बात कही जा रही है. 

कार्यक्रम के मंच पर खेसारी लाल यादव, छोटू छलिया थे मौजूद

दरअसल नवादा जिले के रजौली में छठ पर्व के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों ने जमकर बवाल काटा. कार्यक्रम में भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव, छोटू छलिया पहुंचे थे. राजनैतिक भाषणबाजी और कुव्यवस्था से नाराज लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की. कार्यक्रम में बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों को तोड़ डाला. अफरातफरी के बीच स्थानीय नेताओं के लिए बना मंच टूट गया. जिसके बाद भगदड़ मच गया. लोगों ने इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाई. 

मंच से हो रही राजनीतिक भाषणबाजी से लोगों को आया गुस्सा

इससे पहले सूबे के सहकारिता मंत्री सह बेलागंज विधायक सुरेंद्र यादव, रजौली के राजद विधायक प्रकाशवीर, एमएलसी अशोक यादव ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस दौरान राजनीतिक भाषणबाजी हुई. मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में राजद प्रत्याशियों के पक्ष में भाषणबाजी हुई. जिससे लोगों में आक्रोश उत्पन्न होने लगा और लोगों ने विरोध भी जताया.

छठ पूजा के अवसर पर आयोजित हुआ था कार्यक्रम 

गौरतलब है कि रजौली में छठ पूजा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी थी। आलम यह कि कार्यक्रम देखने के लिए लोग ताड़ के पेड़ पर चढ़ गए। कार्यक्रम में द्विअर्थी गीत का भी दौर चला।
(रिपोर्ट-विकास चौधरी)

ये भी पढ़ें- हाथ पैर बांधकर आरोपी चोर की हुई पिटाई, अब वीडियो हो रहा वायरल

Trending news