श्वेता तिवारी की सादगी और हॉटनेस दोनों से ढाया कहर, फैंस हुए मदहोश
Advertisement

श्वेता तिवारी की सादगी और हॉटनेस दोनों से ढाया कहर, फैंस हुए मदहोश

Bhojpuri Actress Shweta Tiwari Pics: हिंदी टीवी इंडस्ट्री की फेमस, सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा और वह इस इंडस्ट्री की जान बन गईं, हालांकि लंबे समय से श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आई हैं.

श्वेता तिवारी की सादगी और हॉटनेस दोनों से ढाया कहर, फैंस हुए मदहोश

पटना : Bhojpuri Actress Shweta Tiwari Pics: हिंदी टीवी इंडस्ट्री की फेमस, सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा और वह इस इंडस्ट्री की जान बन गईं, हालांकि लंबे समय से श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. फिर भी उनके हुस्न का जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है.

श्वेता तिवारी हाल ही में 41 की उम्र पार कर गई हैं और आज भी वह कई नई अभिनेत्रियों से ज्यादा फिट और खूबसूरत नज़र आती हैं. आज भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. अब ऐसे में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जिसे देख आपकी नज़रें नहीं हटेगी. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी की सादगी और अन्य तस्वीरों में उसकी हॉटनेस देख आपको भी पसीना आ जाएगा. श्वेता तिवारी ने अपनी इन तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

श्वेता तिवारी का इतना सिजलिंग लुक देख अंदाज भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी है और 2 बच्चों की मां है. उन्होंने एक समय भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टारों के संग काम किया और उनके गाने और फिल्में आज भी यूट्यूब पर वायरल होते आप देख सकते हैं. बिग बॉस की विनर रही श्वेता तिवारी ने इस शो के जरिए भी खूब प्रसिद्धि हासिल की और आज उनके पास काम की कोई कमी नहीं है.

एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए आग लगाती रहती हैं और यहां खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. श्वेता तिवारी की खूबसूरती और हॉटनेस एक साथ देखते ही बन रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी ने इन फोटोज में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की चिकन का सुट पहन रखा है. टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली श्वेता जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. श्वेता ने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. ऐसे में श्वेता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने लंबे एक्टिंग करियर में एक से एक किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. फैंस ने भी उन्हें हर अंदाज में काफी पसंद किया है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. श्वेता तिवारी को चाहनेवालों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें चाहनेवालों की संख्या 3.7 मिलियन से ज्यादा है.

Trending news