विमल पांडे और रितु सिंह की शादी फोटोज हुई वायरल, कहा अकेले हम अकेले तुम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1417211

विमल पांडे और रितु सिंह की शादी फोटोज हुई वायरल, कहा अकेले हम अकेले तुम

रितु सिंह और विमल पांडे की नई फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है "अकेले हम अकेले तुम". दोनों ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसी फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

(फाइल फोटो)

Bhojpuri: शादियों का सीजन शुरू हो गया है. लोग शादियों की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस जो कि बबली गर्ल के नाम से जानी जाती हैं, उनकी ब्राइडल लुक में फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रितु सिंह एक्टर विमल पांडेय के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. दोनों का दुल्हा-दुल्हन का यह लुक बहुत वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों को उनकी यह जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. 

विमल पांडे सपने में कर रहे हैं रितु सिंह से शादी
दरअसल, रितु सिंह और विमल पांडे की नई फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है "अकेले हम अकेले तुम". दोनों ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसी फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दुल्हा-दुल्हन वाला मूवी का सीन है, जिसमें विमल पांडे रितु के साथ शादी का सपना देख रहे हैं. इसके अलावा सपने वाली इस शादी में कई भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार नजर आ रहे हैं. इसमें संजय पांडेय, बालेश्वर सिंह, प्रकाश जैस, सीपी भट्ट नजर आए हैं. ये सभी कलाकार इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग यूपी के जनपद के देवरिया में हो रही हैं. 

लव स्टोरी पर आधारित है फिल्म
"अकेले हम अकेले तुम" फिल्म  बीएस इंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित है. साथ ही इसमें फैमिली ड्रामा का तड़का देखने को मिलेगा. इस फिल्म में विमल पांडे और रितु सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे. दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. 

दो अभिनेता हैं रितु सिंह के पीछे दीवाने
वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दो लीड अभिनेता हैं जो रितु सिंह के पीछे दीवाने होते हैं. इसमें विमल पांडे और गौरव झा नजर आएंगे. दोनों अभिनेता रितु सिंह को अपना बनाने की जद्दोजहद करते हुए नजर आएंगे. रितु सिंह का दिल जीतने में कौन कामयाब होगा, ये फिल्म देखने पर पता चलेगा. "अकेले हम अकेले तुम" का निर्देशन अशोक अत्रि त्रिपाठी के द्वारा किया जा रहा है. इसके निर्माता प्रमोद तिवारी हैं और फिल्म की कहानी संदीप कुशवाहा ने लिखी है.

ये भी पढ़िये: सासाराम रेलवे स्टेशन से भारी संख्या में पुलिस ने की शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

Trending news