जब 'बिल्लो रानी' बन गईं अक्षरा सिंह, गाने ने मचाया ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गए 24 घंटे में 2 मिलियन पार
Advertisement

जब 'बिल्लो रानी' बन गईं अक्षरा सिंह, गाने ने मचाया ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गए 24 घंटे में 2 मिलियन पार

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला और इसके साथ ही अपनी अदाओं और आवाज से कई और इंडस्ट्री में हंगामा मचा चुकी अक्षरा सिंह का अंदाजा निराला है. अक्षरा सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला और इसके साथ ही अपनी अदाओं और आवाज से कई और इंडस्ट्री में हंगामा मचा चुकी अक्षरा सिंह का अंदाजा निराला है. अक्षरा सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह आज भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्री हैं और वह खूब सुर्खियों में भी रहती हैं. सोशल मीडिया(इंस्टाग्राम) पर भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जानेवाली अभिनेत्री हैं. उनको चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी ने एक जमाने में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब हंगामा मचाया. इन दोनों के रिश्ते जगजाहिर थे अब दोनों की दुश्मनी के किस्से भी सभी लोग जानते हैं. अक्षरा सिंह के बारे में एक बात बता दें कि वह रवि किशन के कहने पर भोजपुरी सिनेमा में आई थीं.

एक दिन पहले यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का गाया और अभिनय किया अदाओं से भरा एक गाना 'बिल्लो रानी' रिलीज हुआ है और 24 घंटे के भीतर ही इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. गाने के टाइटल के अनुरूप इस वीडियो में अक्षरा सिंह बिल्लो बनी नजर आ रही हैं. अक्षरा ने इस गाने के वीडियो में ऐसा ठुमका लगाया है कि उसपर सभी दीवाने हुए जा रहे हैं वह लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह का गाना 'बिल्लो रानी' भी हंगामा मचाता जा रहा है इस गाने के वीडियो को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अक्षरा सिंह के इस गाने 'बिल्लो रानी' में उनकी आवाज और अंदाज दोनों के लोग दीवाने हो रहे हैं. वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 2,010,185 व्यूज और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल डीके दीवान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और इसकी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अलिशा सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- Top Bhojpuri Songs: इस हफ्ते इन 7 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, खेसारी से लेकर अक्षरा तक के सॉन्ग इसमें शामिल

Trending news