आया होली का मौसम, खेसारी का हंगामा शुरू, ओपन द डोर भौजी कह घर में घुसे
Advertisement

आया होली का मौसम, खेसारी का हंगामा शुरू, ओपन द डोर भौजी कह घर में घुसे

Bhojpuri Holi Song: होली का त्यौहार आनेवाला है. पूरी प्रकृति बसंती रंगों से सराबोर है. लोग होली के जश्न में डूबने को बेताब हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के बिना रंग और मस्ती के इस त्यौहार की कल्पना करना बेमानी होगी.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Holi Song: होली का त्यौहार आनेवाला है. पूरी प्रकृति बसंती रंगों से सराबोर है. लोग होली के जश्न में डूबने को बेताब हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के बिना रंग और मस्ती के इस त्यौहार की कल्पना करना बेमानी होगी. भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने के साथ अगर भोजपुरी होली के गानों की शुरुआत हो तो फिर कहना ही क्या. खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार वैसे भी भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से होता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज भी गाने में शामिल हो तो यह लोगों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का होली का गाना 'ओपन द डोर भौजी' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. 'ओपन द डोर भौजी' गाने के साथ ही होली के रंग का असर दिखना शुरू हो गए हैं. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडे के इस गाने ने रिलीज के साथ हीं हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रंगारंग कार्यक्रम देखकर आप भी जोश से भर जाएंगे. 

खेसारी लाल यादव,अनिशा पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका का होली का गाना 'ओपन द डोर भौजी' गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने का संगीत श्याम सुंदर ने दिया है और इसके बोल यादव लालू ने लिखे हैं. वीडियो को प्रशांत सिंह और रवि ने एडिट किया है. वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- पवन के शो में लाठीचार्ज: पवन सिंह के कार्यक्रम को दौरान पुलिस ने भांजी लाठियां, भीड़ ने जमकर काटा बवाल

Trending news