WATCH : पावरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह का जबरदस्त रोमांटिक गाना 'भतार तेरा कमजोर है'
Advertisement

WATCH : पावरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह का जबरदस्त रोमांटिक गाना 'भतार तेरा कमजोर है'

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का एक से बढ़कर एक गाना भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसता है लेकिन उनके नए गाने के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

WATCH : पावरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह का जबरदस्त रोमांटिक गाना 'भतार तेरा कमजोर है'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का एक से बढ़कर एक गाना भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसता है लेकिन उनके नए गाने के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह के कई ऐसे गाने है जिसे आप दुनिया के किसी भी कोने में पहुंचे तो वहां क्लबों और डिस्को में बजते और उसकी धून पर थिरकते लोगों को देख सकते हैं. आपको बता दें कि दर्शकों के इंतजार को विराम देते हुए पवन सिंह और भोजपुरी की बेहतरीन आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह का एक गाना रिलीज कर दिया गया है. 

पवन सिंह और प्रियंका सिंह के इस नए गाने 'भतार तेरा कमजोर है' ने रिलीज के साथ ही बवाल मचाना शुरू कर दिया है. यह गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन और प्रियंका की आवाज जितनी दर्शकों को पसंद आ रही है आपको बता दें कि वीडियो में पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड चांदनी सिंह की अदाओं ने भी लोगों को उतना ही दीवाना बना रखा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और चांदनी सिंह का अभिनय उनका रोमांस औक केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  दोनों के मंच पर ठुमकों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. यह गाना एक पार्टी नंबर है. 

पवन सिंह, चांदनी सिंह और प्रियंका सिंह के इस नए गाने 'भतार तेरा कमजोर है'  के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. यह गाना पवन सिंह और चांदनी सिंह की फिल्म 'धर्मा' का है जिसका निर्देशन अरविंद चौबे ने किया है.  

ये भी पढ़ें- आकांक्षा को अंकुश राजा ने कहा 'जियो करेजा', वीडियो ने मचाया हंगामा 

पवन सिंह, चांदनी सिंह और प्रियंका सिंह के इस नए गाने 'भतार तेरा कमजोर है'  के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 319,373 से ज्यादा व्यूज और 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news