इन अभिनेत्रियां ने क्यों कहा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा?
Advertisement

इन अभिनेत्रियां ने क्यों कहा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा?

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां आज किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम चर्चित नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा आज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. आज भोजपुरी में काम करनेवाली ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो पहले किसी और इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

  इन अभिनेत्रियां ने क्यों कहा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा?

पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां आज किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम चर्चित नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा आज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. आज भोजपुरी में काम करनेवाली ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो पहले किसी और इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. ऐसे में कई ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में खूब सफलता अर्जित की नाम कमाया और किन्ही वजहों से इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. ऐसे में आपको हम भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने इस सिनेमा जगत से दूरी बना ली है.  

सहर अफशा 
इस कड़ी में सबसे पहला नाम हाल ही में इस चमचमाती इंडस्ट्री की चमक को अलविदा कह चुकी सहर अफशा का है. सहर ने अपने इंडस्ट्री छोड़ने का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया और उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने की वजह इस्लाम को बताया, उन्होंने कहा की वह दीन के रास्ते पर चलना चाहती हैं ऐसे में इस शोबीज की दुनिया को वह छोड़ रही हैं. 

श्वेता तिवारी
एक समय ऐसा भी था जब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का जलवा कायम था. किसी भी फिल्म में श्वेता का होना उसखी सफलता की गारंटी थी. 45 साल की इस अभिनेत्री ने भले ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से नाता तोड़ लिया है लेकिन इस उम्र में भी उनका जलवा बरकरार है. श्वेता तिवारी की मानें तो इस इंडस्ट्री में कम पैसा मिलने की वजह से उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया और आज वह टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं. 

राखी सावंत
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत के ठुमके एक समय दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिराते थे लेकिन अब राखी सावंत भी इस इंडस्ट्री की फिल्मों या गानों में नजर नहीं आती हैं. 

सीमा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह का जलवा ऐसा था कि उनके थिरकते कदमों को पर्दे पर देखने को दर्शक बेताब रहते था. अपनी अदाओं और ठुमकों से लोगों को सीमा सिंह ने अपना दीवाना बनाया दिया था लेकिन काफी समय से वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब हैं.  

रश्मि देसाई
रश्मि देसाई की बात करें तो एक समय वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से हंगामा मचा चुकी हैं. वह अब टीवी में सक्रिय हैं और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह चुकी हैं. 

संभावना सेठ
संभावना सेठ के आइटम सॉन्ग ने एक समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों को खूब धड़काया है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कहनेवाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में उनका भी नाम शामिल है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा से दूरी बना ली है. 

मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. आज भी उनका जलवा दर्शकों के दिलों पर राज करता है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को मोनालिसा ने भी अलविदा कह दिया और आजकल वह टीवी पर खूब नजर आती हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने कहा 'तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूं', वीडियो देख हो जाएंगे दीवाना

Trending news