Danapur: संपत्ति विवाद में kidnap कर भाई ने की भाई की हत्या, सब 'हैरान'

Danapur News: अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद ही दोनों भाइयों कि हत्या कर शव को बोरे में डालकर एक को पुनपुन नदी के पास सोन केनाल और दूसरे को जानीपुर थाना क्षेत्र के धराई चक में रोड किनारे फेंक दिया था.  

Danapur: संपत्ति विवाद में kidnap कर भाई ने की भाई की हत्या, सब 'हैरान'
संपत्ति विवाद में अपहरण कर भाई ने की भाई की हत्या.

Danapur: बिहार के दानापुर जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां नेउर के मखदुमपुर में बीते तीन दिनों से अपहृत दो भाई अनीश कुमार और शिवम कुमार की निर्मम हत्या कर दी गई है. अपहरण कर हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि, दोनों मासूमों के सौतेले भाई सौरभ और गुलसन बताए जाए रहे है.

घटना कि सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों अपहरणकर्ताओं के साथ साजिश राज नेवाली सौतेली मा को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद ही दोनों भाइयों कि हत्या कर शव को बोरे में डालकर एक को पुनपुन नदी के पास सोन केनाल और दूसरे को जानीपुर थाना क्षेत्र के धराई चक में रोड किनारे फेंक दिया था. जिसे पुलिस ने बरामद किया है. यह बरामदगी दोनों अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद हुई है.

ये भी पढ़ें- Katihar में 'सनकी आदमी' की 'सनक' ने ना अपने बच्चों को छोड़ा और ना पत्नी को, अब पहुंचा जेल

 

पुलिस के मुताबिक, ये वारदात विनोद सिंह के द्वारा दो विवाह करने के बाद दोनों पत्नी के बीच संपत्ति विवाद को लेकर हुई है. पुलिस हत्या में शामिल विनोद कुमार की पहली पत्नी सुनीता देवी और उसके दो पुत्र शौरभ कुमार और गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर अन्य सहयोगी की तलाश में जुटी गई है.

वहीं, हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. विनोद ने बताया कि, 'हमारी पहली पत्नी और पुत्रों के साथ मिलकर गावं के हरेन्द्र सिंह ने दोनों मासूम बेटों की ह्त्या कर दी.' वहीं परिजन नीतीश ने कहा कि, 'पुलिस की लापरवाही की वजह से दोनों मासूम की निर्मम हत्या हुई है. आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.'

ये भी पढ़ें- Supaul में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से हजारों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

(इनपुट- इश्तियाक खान)