थर्ड फ्रंट के गठन की कवायद पर CM नीतीश ने फेरा पानी! देवीलाल की जयंती से किया किनारा
Advertisement

थर्ड फ्रंट के गठन की कवायद पर CM नीतीश ने फेरा पानी! देवीलाल की जयंती से किया किनारा

जनता दल यूनाईटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जींद में आयोजित चौधरी देवीलाल के जयंती समारोह में भाग लेने के लिए सीएम नीतीश कुमार नहीं जाएंगे.

थर्ड फ्रंट को सीएम नीतीश कुमार ने दिया झटका! (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाईटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के हरियाणा दौरा को लेकर बयान दिया है. ललन सिंह ने कहा कि जींद में आयोजित चौधरी देवीलाल के जयंती समारोह में भाग लेने के लिए सीएम नीतीश कुमार नहीं जाएंगे.

इससे पहले ललन सिंह ने कहा था कि कहां जाना है और कहां नहीं जाना है यह फैसला पार्टी नहीं बल्कि स्वंय सीएम नीतीश कुमार लेते हैं. लेकिन, इस बार पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने सीएम के यात्रा पर खुलकर अपनी बात रखी है. सिंह ने कहा कि पार्टी के प्रतिनिधि के तौर पर केसी त्यागी जयंती समारोह में सीएम नीतीश कुमार के जगह हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें- Bihar Panchayat Election 2021: EC का बड़ा फैसला, कहा-वोटिंग के सात दिन पहले उपलब्ध कराएं मतदाता पर्ची

'बिहार बाढ़ के साथ ही साथ कोरोना से भी लड़ रहा है'
इसके साथ ही जदयू अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की तीसरे लहर से लड़ने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शानदार तैयारी की है. उन्होंने कहा कि कोरोना के साथ ही साथ इस समय राज्य बाढ़ की विभीषिका से भी लड़ रही है, ऐसे में सरकार ने आपदा के साथ ही साथ कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भी मजबूत तैयारी की है. 

'रघुवंश प्रसाद का अपमान करने वाले अब नसीहत दे रहे हैं'
इसके साथ ही तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह के प्रतिमा लगाने की मांग को लेकर ललन सिंह ने कहा कि जब पार्टी में थे तो रघुवंश प्रसाद को अपमानित किया और अब नेता प्रतिपक्ष नसीहत दे रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किसी तरह के नसीहत की जरूरत नहीं है.

Trending news