देश में हो रहे सांप्रदायिक दंगे को CM नीतीश ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा ये बड़ी बात
Advertisement

देश में हो रहे सांप्रदायिक दंगे को CM नीतीश ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा ये बड़ी बात

नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश में हुए प्रदर्शन को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी ने बयान दिया, उस पर एक्शन हो गया. उसके बाद इस तरह का प्रदर्शन आश्चर्यजनक है. कोई कितना भी कर दे, कुछ लोग ऐसे हैं, जो लड़ाई करते ही हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश में हुए प्रदर्शन को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी ने बयान दिया, उस पर एक्शन हो गया. उसके बाद इस तरह का प्रदर्शन आश्चर्यजनक है. कोई कितना भी कर दे, कुछ लोग ऐसे हैं, जो लड़ाई करते ही हैं. बिहार में भी 10–12 प्रदर्शन हुए थे, हमने अधिकारियों से जानकारी ली. यहां तो किसी तरह का कुछ हुआ नहीं, सब सामने है. हमने अधिकारियों को निर्देश दे रखा है.

झारखंड की राजधानी रांची मंत्री नितिन नवीन पर हुए हमले पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे ही हमें सूचना मिली थी, हमने वहां से अधिकारियों ने बात की है. हमारे मंत्री यंग हैं, उनके साथ कोई बात हुई है, तो उस पर कार्रवाई होना चाहिए. बिहार के अधिकारियों ने झारखंड के अधिकारियों से सारी बात की है. हमारे वहां अगर किसी के साथ कुछ होता है, तो उस पर तुरंत एक्शन होता है.

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तक कोई बात नहीं हुई है. हम NDA में हैं, अभी तक कोई कैंडिडेट के बारे में बात नहीं हुई है. ममता बनर्जी दिल्ली में बैठक करने जा रही हैं, ये उनका सोचना, देखते हैं, कौन आता है. आपको मालूम है कि पिछले दो चुनाव में हमारे दल ने गठबंधन से अलग प्रत्याशी को वोट दिया था.

खुद के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी होने के सवाल पर बोले उन्होंने कहा कि आप लोग हमको छोड़ दीजिए, हमारी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं. कुछ दिन पहले भी हमारे बारे में चला दिया था, हमने उसी समय इंकार किया था. आप लोग हमसे संबंधित इस तरह के सवाल नही करिए. 

 

Trending news