Bihar: पटना में बेखौफ अपराधी, गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा राजीव नगर, इलाके में सनसनी
Advertisement

Bihar: पटना में बेखौफ अपराधी, गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा राजीव नगर, इलाके में सनसनी

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना में गोलीबारी और अपराधिक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर स्थित चंद्र विहार कॉलोनी में देर शाम अचानक गोलियों के तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा.

Bihar: पटना में बेखौफ अपराधी, गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा राजीव नगर, इलाके में सनसनी

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में गोलीबारी और अपराधिक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन गोलीबारी, हत्या, चोरी जैसे वारदातों की खबर सामने आती रहती है, लेकिन पुलिस कान में तेल डालकर सोई हुई है. ताजा मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर स्थित चंद्र विहार कॉलोनी से सामने आ रहा है. जहां देर शाम अचानक गोलियों के तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा. जिसके कारण आसपास के लोग दरवाजे और खिड़कियां बंद कर घरों में छुप गए.  

घटना का कारण साफ नहीं 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दल बल के साथ पहुंचे डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार और राजीव नगर थाना के पुलिस जांच में जुट गई. वहीं डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार ने  बताया कि गोलीबारी की घटना की बात सामने आई है. लेकिन गोली किसको लगी है. कितने लोगों के लगी है. इसकी अभी जांच की जा रही है और गोली से घायल की जानकारी मिलने पर आसपास के कई अस्पतालों को खंगाला गया है. लेकिन कोई जानकारी नही मिली है और नाही किसी ने लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है. घटना के कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है.

घटना के बाद स्थल से लोग फरार  
घटनास्थल के समीप स्थानीय गोलीबारी की घटना पर दबे लहजो में बताया कि गोलियां के आवाज के कारण खिड़की दरवाजे लोगों ने बंद कर दिए थे. घर के बाहर खून से लथपथ एक व्यक्ति के साथ एक सहयोगी गंभीर अवस्था में था, लेकिन कुछ देर बाद ही घटना स्थल से सब लोग फरार हो गए. गोलीबारी को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए बताया कि आए दिन गोलीबारी जैसी घटना को लेकर जीना मुश्किल हो गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
बता दें कि राजीव नगर इलाके के नेपाली नगर में भू माफिया जमीन कब्जियाने को लेकर गोलीबारी की घटना कोई नया मामला नहीं है. वहां आए दिन कभी मारपीट तो कभी गोलीबारी की घटना होती रहती है और इसकी चिंता न तो सरकार को है और नाही आवास बोर्ड के अधिकारी को. जिसके कारण भू माफियाओं के मनोबल बढ़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से देखते हुए मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़े- Rape in Bagha: बगहा में युवती से दुष्कर्म मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच

Trending news