मुश्किल में तेजस्वी यादव! पैसे लेकर टिकट न देने के मामले में 5 नेताओं पर FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar991787

मुश्किल में तेजस्वी यादव! पैसे लेकर टिकट न देने के मामले में 5 नेताओं पर FIR दर्ज

संजीव सिंह ने कहा, 'आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव से पूर्व मुझे भागलपुर सीट से टिकट देने का वादा किया था और इसके लिए मुझसे 5 करोड़ रुपए लिए थे. लेकिन बाद वो अपने वादे से मुकर गए थे.'

तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. (फाइल फोटो)

Patna: पैसे लेकर चुनाव में टिकट देने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत आरजेडी (RJD) के पांच नेताओं पर मामला दर्ज हुआ है. बुधवार को कोर्ट के निर्देश पर कोतवाली थाने में तेजस्वी यादव समेत पांच नेताओं पर मामल दर्ज किया गया है.

  1. तेजस्वी यादव समेत 5 नेताओं पर दर्ज हुई एफआईआर.
  2. तेजस्वी पर पैसे लेकर टिकट न देने का आरोप.
  3. कांग्रेस नेता संजीव सिंह ने आधा दर्जन लोगों पर लगाया आरोप.

पैसे लेकर टिकट न देने का आरोप
दरअसल, कांग्रेस नेता संजीव सिंह ने तेजस्वी यादव पर लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2019) में पैसे देने के बावजूद टिकट ना देने का आरोप लगाया है. सिंह ने इस मामले में आरजेडी नेता और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti), बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) समेत आधा दर्ज से अधिक लोगों पर आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-कोर्ट के आदेश के बाद मुश्किल में Tejashwi! पैसे लेकर टिकट नहीं देने के आरोप में होगी FIR

'तेजस्वी ने दी थी जान से मरवाने की धमकी'
संजीव सिंह ने कहा, 'आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव से पूर्व मुझे भागलपुर सीट (Bhagalpur Loksabha Seat) से टिकट देने का वादा किया था और इसके लिए मुझसे 5 करोड़ रुपए लिए थे. लेकिन बाद वो अपने वादे से मुकर गए थे.' सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले में लालू यादव की बेटी मीसा भारती और कांग्रेस नेता मदन मोहन झा भी शामिल थे. इन लोगों ने मुझे टिकट देने का वादा किया था लेकिन बाद में मुझे तेजस्वी द्वारा जान से मारवाने की धमकी दी गई थी.

कोर्ट के आदेश के बाद FIR दर्ज
वहीं,संजीव सिंह के आरोप के बाद अदालत ने पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (SSP) के जरिए कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था, जिसके बाद बुधवार को तेजस्वी यादव समेत पांच अन्य नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी यादव ने दिए अनुशासन में रहने के टिप्स, कहा- पार्टी को मजबूत करने के साथ छवि सुधारें RJD नेता

सुशील मोदी ने लालू-तेजस्वी को भ्रष्टाचार में लिप्त
अब इस मामले में सियासत भी जमकर हो रही है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने निशाने साधते हुए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप लालू यादव पर भी पहले खूब लगते थे कि वह विधायक और सांसद बनाने के एवज में मोटी रकम वसूलते थे. 

 

Trending news