गंगा में कूदी युवती, गंगा पार दियारा इलाके में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231729

गंगा में कूदी युवती, गंगा पार दियारा इलाके में मिला शव

बुधवार की शाम मुंगेर के श्रीकृष्ण सेतु पर पहुंचकर एक लड़की ने गंगा में छलांग लगा दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गंगा में कूदी युवती का शव बरदह गंगा घाट यानी गंगा पार दियारा इलाके में मिला है.

(फाइल फोटो)

मुंगेर : बुधवार की शाम मुंगेर के श्रीकृष्ण सेतु पर पहुंचकर एक लड़की ने गंगा में छलांग लगा दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गंगा में कूदी युवती का शव बरदह गंगा घाट यानी गंगा पार दियारा इलाके में मिला है. मृतक युवती के शव की पहचान परिजनों के द्वारा कर ली गई है. 

बता दें कि बुधवार की शाम श्री कृष्ण सेतु पाया संख्या 5 के पास एक युवती ने गंगा में छलांग लगा दी थी. युवती मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के  मोबारक  चकासिम गांव निवासी मो  गुलजार की पुत्री दर खशा खातून बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- बोकारो के सीसीएल में दर्दनाक हादसा, कोयला काटने के दौरान खाक हो गया कर्मचारी

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बुधवार को युवती अपनी सहेली के साथ श्री कृष्ण सेतु पुल घूमने गई थी. इसी दौरान युवती के पास पति का फोन आया और गुस्से में आकर उसने गंगा में छलांग लगा दी. 

पति से फोन पर हुई कहासुनी तो युवती ने गंगा में लगा दी छलांग
बता दें कि पति के साथ हुई कहासुनी के बाद युवती ने गंगा में छलांग लागकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद उसके शव की तलाश के लिए लोगों को लगाया गया था. हालांकि युवती को बचाने के लिए भी दो दिनों से बचाव राहत दल की टीम कोशिश कर रही थी, लेकिन दो दिन बाद दल को युवती का शव मिल पाया. 

दो दिन बाद मिला युवती का शव  
बता दें कि युवती के शव को राहत बचाव की टीम गंगा में ढूंढ रही थी लेकिन उन्हें शव नहीं मिला जबकि आज युवती का शव बरदह गंगा घाट पर गंगा पार दियारा इलाके में मिला. वही परिजनों ने युवती के कपड़े से शव की पहचान कर ली. 

घटना की जानकरी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Trending news