मिलिए बिहार के गोल्डमैन से जो पहनते हैं डेढ़ करोड़ का सोना, किसी से नहीं है खौफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1103483

मिलिए बिहार के गोल्डमैन से जो पहनते हैं डेढ़ करोड़ का सोना, किसी से नहीं है खौफ

अभी तक आपने पुणे, मुंबई और और दक्षिण भारत के शहरों के गोल्डमैन को खबरों में जरूर देखा होगा. लेकिन बिहार में भी गोल्डमैन है और वह हैं प्रेम सिंह जो अपने शरीर पर लगभग डेढ़ करोड़ रुपये का सोना पहनते हैं.

मिलिए बिहार के गोल्डमैन से जो पहनते हैं डेढ़ करोड़ का सोना, किसी से नहीं है खौफ

पटना: कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है और शौक के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. किसी को गाड़ी का शौक होता है तो किसी को बढ़िया कपड़े का. किसी को जूते का शौक होता है तो किसी को खाने-पीने का शौक होता है. 

प्रेम सिंह को गोल्ड पहनने का है शौक 
वहीं, कई ऐसे लोग होते हैं जिनका जिंदगी जीने का अंदाज कुछ हटकर ही होता है. बता दें कि पटना के रहने वाले प्रेम सिंह को गोल्ड, यानी कि सोना का शौक है. अब प्रेम सिंह की पहचान पूरे बिहार में बतौर गोल्डमैन के तौर पर की जाती है. 

मोबाइल भी है सोना का 
दरअसल अभी तक आपने पुणे, मुंबई और और दक्षिण भारत के शहरों के गोल्डमैन को खबरों में जरूर देखा होगा. लेकिन बिहार में भी गोल्डमैन है और वह हैं प्रेम सिंह जो अपने शरीर पर लगभग डेढ़ करोड़ रुपये का सोना पहनते हैं. यहां तक की इनका मोबाइल फोन भी सोने का ही है. 

हर साल की कमाई से शुरू किया था गोल्ड खरीदना 
बिहार के गोल्डमैन प्रेम सिंह का कहना है कि वह अक्सर टेलीविजन पर दूसरे स्टेट के गोल्डमैन को देखते थे और तभी से उनके मन में था कि वह भी बिहार के गोल्डमैन के तौर पर जाने जाएं. लिहाजा उन्होंने हर साल अपनी कमाई से सोना खरीदना शुरू किया और आज प्रेम लगभग डेढ़ करोड़ रुपये का सोना अपने शरीर पर पहनते हैं. 

बिहार में सुशासन का राज, इसलिए नहीं है कोई डर 
वहीं, इस सवाल पर कि इतना सोना पहनने के बाद क्या उन्हें डर नहीं लगता है तो उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन का राज है. इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है. बिहारी गोल्डमैन प्रेम सिंह मूल रूप से भोजपुर जिले (आरा) में बिहिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पंचायत के बासुदेवपुर गांव के निवासी हैं.

(इनपुट-रितेश भारती)  

Trending news