गोपालगंज में अपराधी बेखौफ! आपसी विवाद में की ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar993022

गोपालगंज में अपराधी बेखौफ! आपसी विवाद में की ताबड़तोड़ फायरिंग

दोनों ओर से मारपीट के साथ-साथ जमकर गोलीबारी भी हुई, जिसमें एक पक्ष की महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए. वहीं, दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया दिया गया है. 

 

गोपालगंज में अपराधी बेखौफ! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gopalganj: गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इसके चलते दोनों ओर से मारपीट के साथ-साथ जमकर गोलीबारी भी हुई, जिसमें एक पक्ष की महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए. वहीं, दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया दिया गया है.

वर्चस्व कायम करने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट से वाहन को पास कराने का धंधा किया जा रहा है, जिसमें कई गुट सक्रिय हैं. इसी क्रम में अपना-अपना वर्चस्व कायम करने के लिए दो पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. ये विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपियों द्वारा एक पक्ष के लोगों पर गोलियों की बौछार कर दी गई.

ये भी पढ़े;- महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बेटियों के सामने हत्यारे ने दिया वारदात को अंजाम

चार लोगों को लगी गोली
इधर, घटना में एक महिला समेत चार लोगों को गोली लगी है, जिनकी पहचान राकेश शाही के पुत्र अंकित शाही, विनोद राय की पत्नी वीणा देवी, रणजीत शाही व शुभम राय के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार, शुभम व अंकित की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इसके चलते उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही दल-बल के साथ मौके पर पहुंची कुचायकोट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी की जा रही है.

(इनपुट- मदहेश तिवारी)

Trending news