प्यार में धोखा देना पड़ा भारी, प्रेमिका के परिजनों ने खुलेआम मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

प्यार में धोखा देना पड़ा भारी, प्रेमिका के परिजनों ने खुलेआम मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

फुलवारी शरीफ के गोबिंदपुर नोनिया टोला में एक प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका के घरवालों ने युवक को गोली मारी दी. इसके बाद युवक को एम्स के निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

Patna: फुलवारी शरीफ के गोबिंदपुर नोनिया टोला में एक प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका के घरवालों ने युवक को गोली मारी दी. इसके बाद युवक को एम्स के निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस नें प्रेमिका के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया.

पिता और बेटे ने मारी गोली
दरअसल, ये घटना गोबिंदपुर नोनिया टोला की  है, यहां पर एक प्रेम प्रसंग मामले में युवक को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेमिका के पिता ने युवक को गोली मारी. जानकारी के मुताबिक युवक औऱ प्रेमिका काफी वक्त से साथ थे. लेकिन युवक ने शादी का वादा करके किसी और के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद से प्रेमिका के पिता कन्हैया ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक सूरज को उसके घर के पास गोली मार दी. इस हमले से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों और ग्रामीणों ने बेहतर इलाज के लिए एम्स के पास एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया. जहां पर इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गई. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस पूरे मामले की जानकारी फुलवरीशरीफ पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पिता और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि सूरज गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था और उससे शादी करने के लिए भी कहा था. जिसके बाद लड़की के घर वालों ने भी दोनों के रिश्ते को मंजूरी दी. हालांकि सूरज के परिजनों ने गांव की लड़की से शादी के लिए इंकार कर दिया. सूरज के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करवा दी. सूरज की शादी के बाद प्रेमिका के परिजनों में काफी आक्रोश था. उसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने गुरुवार रात को मौका देख कर सूरज की गोली मार कर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद स्थानीय लोगों ने पिता और पुत्र को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िये: सीवान : लापता ई रिक्शा चालक का शव गड्ढे से मिला,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news