खौफनाक मंजर, एक ही दिन में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो सगे भाइयों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1184853

खौफनाक मंजर, एक ही दिन में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो सगे भाइयों की मौत

एक ही दिन महाराज राम के दो बेटों की अलग-अलग दुर्घटनाओं में मौत से परिजनों के साथ पूरे इलाके में मातम छा गया. बाइक दुर्घटना में मृतक सत्येंद्र राम के छोटे भाई मिथिलेश राम की ताड़ का पेड़ गिरने से उसमें दबकर मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

रोहतासः रोहतास जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले के बारे में जिसके पास भी सूचना पहुंची वह खौफ से भर गया. बता दें कि रोहतास जिले से दो अलग-अलग हादसों की अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जहां एक ही दिन में दो सगे भाइयों की अलग-अलग दुर्घटना में मौत हो गई है. 

बता दें कि पहले बड़े भाई सत्येंद्र राम की मौत सासाराम के मुफस्सिल थाना के समरडीहा के पास दो बाइक की टक्कर में घायल होने के बाद हो गई. उसके कुछ ही देर के बाद नासरीगंज के सुकहरा डिहरी में मृतक के छोटे भाई मिथलेश राम की भी मौत पेड़ से गिरने से हो गई.

ये भी पढ़ें- वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों के बीच झड़प, चली दनादन गोलियां

एक ही दिन महाराज राम के दो बेटों की अलग-अलग दुर्घटनाओं में मौत से परिजनों के साथ पूरे इलाके में मातम छा गया. इस दो अलग-अलग घटनाओं में पहली घटना सासाराम के समरडीहा गांव की बताई जाती है, जहां दो बाइक की टक्कर में 55 साल के सत्येंद्र राम गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया. लेकिन वहां उनकी मौत हो गई. 

मृतक सत्येंद्र राम करगहर थाना के दामोदरपुर के रहने वाले थे. इसके थोड़ी देर के बाद सूचना मिली की बाइक दुर्घटना में मृतक सत्येंद्र राम के छोटे भाई मिथिलेश राम की ताड़ का पेड़ गिरने से उसमें दबकर मौत हो गई.

मृतक सत्येंद्र राम का छोटा भाई मिथिलेश 35 वर्ष का था तथा वह नासरीगंज के सुकहरा डिहरी में अपने ससुराल में रह रहा था. संयोग ऐसा कि एक ही दिन अलग-अलग घटनाओं में दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई. इन दो मौतों ने परिवार को लोगों को अंदर तक तोड़कर रख दिया है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया है. इलाके में जो भी इस घटना को सुन रहा है किसी को भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. 

Trending news