Bihar Crime: बक्सर में भारी मात्रा में कारतूस-हथियार बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206537

Bihar Crime: बक्सर में भारी मात्रा में कारतूस-हथियार बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

सूचना मिलने पर बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर सदर डीएसपी गोरखधाम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

इनके पास से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

बक्सर: Weapon Smuggling in Buxar: बिहार के बक्सर में औद्योगिक थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार दोनों लोगों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस के साथ एक देसी पिस्टल और एक देसी कट्टा के साथ 2 मैगजीन और 12 मोबाइल फोन भी बरामद किया है. जिन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से एक का नाम अजीत कुमार सिंह जबकि दूसरे का नाम रंजीत कुमार सिंह बताया जा रहा है. दोनों आपस में भाई हैं और औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली के रहने वाले बताए जाते हैं.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग अवैध हथियारों की तस्करी में संलिप्त हैं. सूचना मिलने पर बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर सदर डीएसपी गोरखधाम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें कई पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया. गठित टीम के द्वारा औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव स्थित गंगासागर सिंह के घर में छापेमारी की गई जहां से दो लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. हालांकि, पुलिस ने इस दौरान जब उनके घर की तलाशी ली तो वहां से पुलिस को एक देसी पिस्टल एक देसी कट्टा और 38 जिंदा कारतूस के अलावे दो मैगजीन और 12 मोबाइल फोन भी मिले हैं.

भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और दो हथियार बरामद
मामले की जानकारी देते हुए बक्सर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि हथियार तस्करी की सूचना पर एसपी के निर्देश पर मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें दो डीएसपी के अलावा 7 पुलिस अवर निरीक्षक और लगभग 10 सिपाहियों को शामिल कर तत्काल प्रभाव से छापेमारी की गई, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है. इनके पास से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और दो हथियार बरामद किए गए हैं. 

अपराधियों की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस
पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्तों में अजीत कुमार पहले से ही गांजा तस्करी के आरोप में उत्तर प्रदेश में जेल की हवा खा चुका है और वर्तमान में भी हरियाणा में गांजा तस्करी के आरोप में वांछित है. फिलहाल पुलिस इनके अन्य अपराधों की कुंडली भी खंगालने में जुटी है.

Trending news