जहानाबादः बाइक सवार को कार ने मारी जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दो जख्मी
Advertisement

जहानाबादः बाइक सवार को कार ने मारी जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दो जख्मी

बिहार के जहानाबाद में एनएच-110 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां कार और बाइक की आमने सामने की भयानक टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी.

जहानाबादः बाइक सवार को कार ने मारी जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, दो जख्मी

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में एनएच-110 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां कार और बाइक की आमने सामने की भयानक टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव के समीप की है. 

तीन दोस्तों में से एक की मौके पर मौत
घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार हो कर तीनों युवक जिम कर काको से अपने घर बंधुगंज लौट रहे थे. तभी वैना के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमे आकाश कुमार की मौके पर मौत हो गई. जबकि अनु उर्फ गोलू और उत्सव कुमार दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़े- Bihar: 'प्रशासन-पुलिस ने पूरी मुस्तैदी से राज्य में सांप्रदायिक घटनाओं को नियंत्रित रखा'

दोनों जख्मी को किया गया पीएमसीएच रेफर
वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में कार भी सड़क किनारे पलट गई. घटना के बाद कार सवार कार छोड़ सभी फरार बताये जा रहे है. घटना के बाद आसपास के लोग जुट गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इधर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों को जख्मी हालत में लाया गया जिसमें एक युवक मृत था जबकि दो युवकों को गंभीर हालत पीएमसीएच रेफर किया गया है. 
(रिपोर्ट- मुकेश कुमार) 

यह भी पढ़े- राज्यसभा गई, अब बंगला गया, क्या सच में नीतीश और ललन सिंह हैं आरसीपी से नाराज?

Trending news