काजल राघवानी ने खेसारी लाल को कर दिया दीवाना, एक्टर ने पूछा 'पागल बनाइबे' का
Advertisement

काजल राघवानी ने खेसारी लाल को कर दिया दीवाना, एक्टर ने पूछा 'पागल बनाइबे' का

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी और मेगास्टार खेसारी लाल यादव दोनों आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं.

(खेसारी लाल यादव काजल राघवानी)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी और मेगास्टार खेसारी लाल यादव दोनों आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दोनों को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी के दर्शकों के लिए सबसे सुपर रोमांटिक और सुपरहिट जोड़ी के तौर पर मानी जाती है. ऐसे में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाता है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक ऐसा गाना जो आज यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि इसका व्यूज यूट्यूब पर 319 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने मिलकर एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ऐसा धमाल मचाया कि दर्शकों का मन कांप गया. सुपरहिट गाना 'पागल बनाइबे का' आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इसे आज भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपरहिट गाना 'पागल बनाइबे का' दोनों की सुपरहिट फिल्म 'दबंग सरकार' का है. इस सुपरहिट गाने को वीडियो को आप ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं और यहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 319,065,863 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सुनामी' के बाद अक्षरा सिंह की देखिए 'रॉकेट जवानी', मचा रहा हंगामा

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपरहिट गाना 'पागल बनाइबे का' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सुपर से ऊपर वाली तो लग ही रही है दोनों के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री भी आग लगा रही है. 

Trending news