डायन बिसाही के शक में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, आरोपी फरार
X

डायन बिसाही के शक में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, आरोपी फरार

मुसहरी टोला की रहने वाली दूधिया देवी की डायन बिसाही के शक में हत्या कर दी गई. महिला के पति राजू ऋषि ने बताया कि उनकी पत्नी खेत में मखाना निकाल रही थी. उसी दौरान उनके पड़ोसी बेचन ऋषि ने दूधिया देवी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. 

डायन बिसाही के शक में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, आरोपी फरार

Katihar: कटिहार में दिनदहाड़े एक महिला की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई. महिला के पड़ोसी ने डायन होने का आरोप लगाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक दहशत में हैं. 

डायन बताकर महिला की हत्या
जानकारी के अनुसार, मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के पलसा गांव का है. यहां मुसहरी टोला की रहने वाली दूधिया देवी की डायन बिसाही के शक में हत्या कर दी गई. महिला के पति राजू ऋषि ने बताया कि उनकी पत्नी खेत में मखाना निकाल रही थी. उसी दौरान उनके पड़ोसी बेचन ऋषि ने दूधिया देवी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. राजू ऋषि के मुताबिक, हत्या से पहले भी कई बार आरोपी बेचन ऋषि डायन बिसाही का आरोप लगाकर उनकी पत्नी से झगड़ा करता रहा है. 

ये भी पढ़ें- Banka: अज्ञात शव मिलने से बांका में मचा हड़कंप, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

हत्या के बाद आरोपी फरार
उधर, ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में लगी है. साथ ही पुलिस हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी समेत फरार हत्यारे बेचन ऋषि की तलाश में छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने तेज की छापेमारी
बारसोई अनुमण्डल के एसडीपीओ प्रेमनाथ राम भी सूचना पर घटना स्थल पहुंचे. एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए कहा कि ग्रामीणों ने मामले के संबंध में सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस जांच में लगी हुई है.

(इनपुट- राजीव रंजन)

Trending news